home page

नर्स बनकर घर पहुंची गर्लफ्रेंड ने कर दी ब्वायफ्रेंड के पिता की हत्या, वजह जान पुलिस के उड़े होश

 | 
 नर्स बनकर घर पहुंची गर्लफ्रेंड ने कर दी ब्वायफ्रेंड के पिता की हत्या, वजह जान पुलिस के उड़े होश
Haryana News: सोनीपत के गन्नौर के पुरखास से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने प्यार के लिए अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। प्रेमी अपनी प्रेमिका के प्यार में पागल था। लेकिन भाई और पिता उसे शादी के लिए मना कर रहे थे। इसके बाद आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर साजिश रची।  

इसके बाद पिता की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पुछताछ की तो एक चौकनें वाला खुलासा हुआ। जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक पुरखास निवासी नवीन और सुषमा सोनीपत के एक निजी अस्पताल में काम करते हैं। नवीन अस्पताल में वार्ड बॉय है और सुषमा स्टाफ नर्स के पद पर है। यहीं उनकी मुलाकात हुई और धीरे- धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई। 

दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा तो शादी करने की सोची। मगर अंतरजातीय विवाह के लिए नवीन के पिता और भाई इन्कर कर रहे थे। इसके बाद प्यार में अंधे हो चुके नवीन ने प्रेमिका के साथ मिलकर उनके बीच आ रहे परिजनों को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। हत्या के प्लान के तहत नवीन ने अस्पताल से एक इंजेक्शन चोरी किया और सुषमा को वह इंजेक्शन लगाने के लिए घर भेज दिया। 

WhatsApp Group Join Now

जिसके बाद सुषमा ने नवीन के घर जाकर बताया कि यह कैंसर जैसी बीमारी से रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है और इंजेक्शन लगाए जा रहे हैं। जिसके बाद सुषमा ने नवीन के पिता दलवीर को इंजेक्शन लगा दिया।

इस इंजेक्शन के कारण नवीन के पिता दलवीर की मौत हो गई। हालांकि परिवार के अन्य सदस्यों को वह इंजेक्शन देने में कामयाब नहीं हो पाई। जब सुषमा नवीन के बड़े भाई परमिंदर को इंजेक्शन लगाने गई तो उसने इंजेक्शन से मना कर दिया। जिसके कारण उसकी जान बच गई।

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव पुरखास में कोई वैक्सीन लगाई गई है। जिसके बाद दलवीर की तबीयत खराब हो गई और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

उसके बड़े बेटे परमिंदर की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था और मामले में जब तफ्तीश आगे बढ़ाई गई तो उसके छोटे -बेटे नवीन को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

इसके बाद खुलासा हुआ तो पता लगा कि नवीन, सुषमा नाम की लड़की से प्यार करता था और दोनों ने की षड्यंत्र के तहत इस वारदात को अंजाम दिया था।  थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।