home page

हरियाणा के सीएम नायब सैनी आज सिरसा में, इन विकास परियोजनाओं का भी करेंगे लोकार्पण

 | 
हरियाणा के सीएम नायब सैनी
mahendra india news, new delhi

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के आज बुधवार को सिरसा दौरे पर रहेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियों पूरी कर ली गई है। सिरसा के उपायुक्त आर के सिंह ने कार्यक्रम स्थलों का दौरा किया। उन्होंने जिले के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय परिसर के मल्टीपरपज हॉल, फैकल्टी हाउस, टैगोर हॉल तथा पंचायत भवन में किए जा रहे प्रबंधों का निरीक्षण किया और अधिकारियों जरूरी हिदायत दी। 


हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को सुबह 10 बजे से सिरसा में होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस अवसर पर वे चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के मल्टीपरपज हॉल में जिले की लगभग एक दर्जन  विकास परियोजनाओं का भी लोकार्पण करेंगे। 

ऐलनाबाद विस क्षेत्र में  1994.54 लाख के विकास कार्यो का  सीएम करेंगे शिलान्यास
ऐलनाबाद हलका वासियों को सीएम बड़ी सौगात देंगे। वरिष्ठ भाजपा नेता कप्तान मीनू बेनीवाल ने बताया कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कल 3  जुलाई को  सिरसा जिला के विभिन्न कार्यो का शिलान्यास करेंगे। सीएम ऐलनाबाद  विधानसभा क्षेत्र में 1994.54 लाख रुपये के विकास कार्यो का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि नाथुसरी चौपटा में ब्लाक पब्लिक हैल्थ यूनिट (बीपीएचयू)का शिलान्यास करेंगे जिस पर 50 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी। यह कार्य हैल्थ/पीडब्ल्यूडी बी एंड आर डिवीजन नंबर दो द्वारा किया जाएगा। 


उन्होंने आगे बताया कि ऐलनाबाद में अनाजमंडी, सब्जी मंडी और लक्कडमंडी के विस्तार कार्य का शिलान्यास भी सीएम द्वारा किया जाएगा जिस पर 1484.27 लाख रुपये की राशि खर्च होगी और यह कार्य हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड द्वारा किया जाएगा। 


हरियाणा के मुख्यमंत्री रायपुर से पंजाब हैड बरूवाली द्वितीय बाया ढूकड़ा लिंक रोड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया जाएगा जिस पर 460.27 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी, यह कार्य हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड द्वारा होगा। 
 

WhatsApp Group Join Now