home page

Haryana Crime news: हरियाणा में पंजाब की युवती से गैंगरेप, 4 के खिलाफ केस दर्ज, आरोपियों में बुजुर्ग भी शामिल

 | 
 Haryana Crime news: हरियाणा में पंजाब की युवती से गैंगरेप, 4 के खिलाफ केस दर्ज, आरोपियों में बुजुर्ग भी शामिल

Haryana Crime news: हरियाणा में पंजाब की एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां आदमपुर में मानसा की रहने वाली युवती कों आरोपियों ने अपनी हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं, उसे शराब पिलाकर और नशीला पदार्थ पिलाकर भी बारी-बारी से दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने इस मामले में मानसा थाने में एफआईआर दर्ज कराई। जिसके बाद मानसा से जीरो एफआईआर दर्ज कर आदमपुर थाने को भेज दी गई है। वहीं आदमपुर पुलिस ने युवती के बयान पर चार आरोपियों सागर, शेर सिंह, सलीम खान व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक पंजाब के मानसा की रहने वाली 28 वर्षीय युवती पिछले 2- 3 महीने से अपनी मौसी के घर रतिया रह रही है। 28 जून को उसे अपने घर मानसा जाना था। बरेटा थाने में पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे वह रतिया बस स्टैंड पर खड़ी थी। तभी एक कार रूकी और उन्होनें उससे मानसा जाने का रास्ता पूछा। इसी बीच जब उसने उन्हें रास्ता बताया तो आरोपियों ने युवती से पूछा कि वह कहां जा रही है। 

युवती को भी मानसा जाना था, तो आरोपियों ने उसे अपनी कार में बिठा लिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे किसी दूसरे रास्ते पर ले जाने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी और बंधक बनाकर आदमपुर ले गए। यहां चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। जिसके बाद वह बेहोश हो गयी। अगले दिन आरोपी उसे दोबारा कार में बैठाकर भादरा-नोहर राजस्थान में किन्नू के बाग में ले गए।  

WhatsApp Group Join Now

यहां उन्होनें युवती को जबरन शराब पिलाई और नशीला पदार्थ खिलाया। इस दौरान आरोपी सागर, शेर सिंह और सलीम खान ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। वहां पर सागर का नाना भी उनके साथ था और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर उक्त चारों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।