home page

Haryana: हरियाणा में घर पर अकेली बेटी को देख बाप बना हैवान, ऐसे दिया घिनौनी वारदात को अंजाम

 | 
 Haryana: हरियाणा में घर पर अकेली बेटी को देख बाप बना हैवान, ऐसे दिया घिनौनी वारदात को अंजाम 
Haryana News: हरियाणा के भिवानी से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां सौतेले बाप ने नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घर पर बेटी को अकेला पाकर आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया। नाबालिग की मां ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। 

जिसके बाद पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाकर सौतेले पिता के खिलाफ पोस्को एक्ट व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। वहीं नाबालिग युवती की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बेटी का सौतेला पिता बिजेंद्र गांव में ही बस अड्डे पर टायर पंचर का काम करता है।

आरोपी बिजेंद्र के दो बच्चे हैं। पीड़ित युवती के पिता की क़रीबन 10 साल पहले मौत हो गई थी। उसके बाद से लड़की की मां को बिजेंद्र के पल्ले लगा रखा था। 

पीड़िता की मां ने बताया कि वह पड़ोस में किसी काम से गई हुई थी। तभी आरोपी घर आ गया। घर आते ही उसने नाबालिग लड़की को अकेला पाया। इसके बाद बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

लड़की की मां ने बताया कि जब वह घर आई तो लड़की ने उसे सारी बात बताई। जिसके बाद उसने पुलिस को फोन किया। सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने नाबालिक युवती का मेडिकल करवाकर उसके सौतेले पिता के खिलाफ पॉस्को एक्ट व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। 

WhatsApp Group Join Now