home page

Haryana: हरियाणा में M.A की छात्रा ने PG में लगाया फंदा, सुसाइड नोट ने उड़ाए पुलिस के होश

 | 
 Haryana: हरियाणा में M.A की छात्रा ने PG में लगाया फंदा, सुसाइड नोट ने उड़ाए पुलिस के होश  
Haryana News: हरियाणा के कुरूक्षेत्र में M.A अंग्रेजी की पढ़ाई कर रही युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली। युवती ने खुदखुशी करने से पहले एक सुसाइट नोट भी छोड़ा। इस नोट में युवती ने जो वजह लिखी उसे जानकर सब हैरान हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। 

जानकारी के मुताबिक हिसार की डीसी कॉलोनी निवासी गीतिका ने संदिग्ध परिस्थितियों में पिहोवा के एक पीजी में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। गीतिका एक निजी कॉलेज से एमए अंग्रेजी की पढ़ाई कर रही थी।

बताया जा रहा है कि सहेलियों के साथ वह  कुरूक्षेत्र के दीदार नगर के एक पीजी में रहती थी। मृतका के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि गुड बॉय मम्मी पापा, गुड बॉय भाई-बिहनों मैं अपने टिंकू के पास जा रही हूं। 

टिंकू कुत्ते का नाम था और करीब एक माह पहले उसकी मौत हो गई थी। सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे तथा पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं इस मामले में केयूके चौकी प्रभारी अंकित कुमार ने बताया कि मृतका के भाई जतिन के बयान पर 174 की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

WhatsApp Group Join Now

सुसाइड नोट की जांच करवाकर यह पता लगाया जाएगा कि लिखाई गीतिका की है या नहीं। बिसरा भी जांच के लिए भेजा जाएगा। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। रिपोर्ट मिलने तक इस मामले में इससे अधिक कुछ नहीं कहा जा सकता।