home page

Haryana News: हरियाणा में भाभी के साथ दरिंदगी करने वाला देवर गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

 | 
 Haryana News: हरियाणा में भाभी के साथ दरिंदगी करने वाला देवर गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
Haryana News: हरियाणा के जींद में महिला के साथ होटल में दुष्कर्म करने वालेआरोपी देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाना पुलिस ने भाभी को होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो खींच कर ब्लैकमेल करने के आरोपित अदालत में पेश किया। अदालत के आदेश पर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस इस मामले में अब आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि सदर थाना हांसी इलाके की रहने वाली महिला ने 15 मई को पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी बुआ सास रोहतक जिले के गांव में विवाहित है। उसकी बुआ सास का लड़का यानि रिश्ते का देवर सौरभ उनके पास आता जाता था। वे जुलाना इलाके की रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में आए हुए थे। 

इसी दौरान आरोपी सौरभ उसे जुलाना इलाके के एक होटल में ले गया और उसे नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपी ने रात को उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी देवर ने उसकी अश्लील तस्वीरें भी ले ली। इसके बाद जब वह अपनी ससुराल में थी तो आरोपी ने उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। 

जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपित सौरभ के खिलाफ दुष्कर्म करने, मारपीट करने, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित सौरभ को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। 

WhatsApp Group Join Now