home page

Haryana News: हरियाणा में हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार

 | 
 Haryana News: हरियाणा में हनीट्रैप में फंसाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार 
Haryana News: हरियाणा के यमुनानगर में पुलिस ने हनीट्रैप के गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। इन चार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस पुछताछ में गिराह से जुड़े अन्य लोगों का भी पता लगा रही है।  

जानकारी के मुताबिक आरोपित महिलाओं ने एक युवक को फंसाया और उसकी वीडियो बनाकर 90 हजार रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करावा लिए।  जिसके बाद इस मामले में युवक को शिकायत दी थी। जगाधरी क्षेत्र के एक गांव के निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि वह अपने किसी काम से छछरौली गया था। वहां से लौटते वक्त सोनिया नाम की महिला ने उससे लिफ्ट मांगी। तभी वह उसे अपने साथ आजादनगर कॉलोनी में एक मकान में लेकर गई। 

जहां पर दोनों संबंध बना रहे थे। इस दौरान वहां पर निर्मला, आरती व उसका पति विजय कुमार वहां पर पहुंच गए। उन्होंने युवक के साथ मारपीट की। उसकी नग्न अवस्था में वीडियो बनाई। उसकी जेब से पर्स निकाल लिया और दो लाख रुपये मांगे। रुपये न देने उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी। 

ऐसे में युवक ने आरोपियों को उस वक्त 90 हजार रूपये दिये थे। जिसके बाद युवक ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में अब 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि यह आरोपी दर्जनों लोगों को ब्लैकमेल कर चुके हैं। आरोपी उत्तर प्रदेश के पठेड, सरदेहडी सुघमाजरी व आजादनगर के बताए जा रहे है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है। 

WhatsApp Group Join Now