home page

Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस में हुड्डा और SRK गुट में खींचतान, भूना में हुड्डा गुट के पूर्व MLA को फटकारा, इधर किरण के छलके आंसू

 | 
 Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस में हुड्डा और SRK गुट में खींचतान, भूना में हुड्डा गुट के पूर्व MLA को फटकारा, इधर किरण के छलके आंसू
Haryana News: हरियाणा में कांग्रेस की गुटबाजी अब खुलकर सामने आने लगी है। सिरसा लोकसभा में अब हुड्डा गुट के नेताओं को किनारे लगाना शुरु कर दिया है। भूना में आज राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की सभा में कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

यहां पर कांग्रेस के दिग्गज नेता और हुड्डा गुट के पूर्व विधायक प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा के साथ स्टेज पर ऐसा व्यवहार हुआ जिसके बाद वो स्टेज पर बैकफुट पर आ गए।

दरअसल सचिन पायलट जब जनता को अभिवादन कर रहे थे। उस वक्त प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा भी हाथ उठाकर अभिवादन कर रहे थे, लेकिन उसी वक्त पीछे से एक कांग्रेस नेता ने उनको पीछे करने की कोशिश की वहीं सचिन पायलट ने भी इशारों में पीछे हटने का इशारा कर दिया।

वहीं दूसरी भिवानी में कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आंसू छलक गए। उन्होंने कहा कि उनकी राजनीति को खत्म करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस के कार्यक्रमों की उन्हे कोई जानकारी नहीं दी जा रही है वहीं इलाके में उनके साथ दोगला व्यवहार किया जा रहा है।

हरियाणा की दस लोकसभा सीटों पर 25 मई को वोटिंग होनी है।

य़हां पर बीजेपी सभी दसों सीटों पर जबकि इंडिया गठबंधन में कांग्रेस 9 सीटों और आम आदमी पार्टी एक सीट पर चुनाव लड़ रही है।