home page

Haryana News: हरियाणा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, अपहरण कर 3 लोगों ने किया दुष्कर्म

 | 
Haryana News: हरियाणा में नाबालिग के साथ दरिंदगी, अपहरण कर 3 लोगों ने किया दुष्कर्म

Haryana News: हरियाणा के Palwal से बेहद ही शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 युवकों ने एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने अपराध को अंजाम दिया। घर में सो रही नाबालिग युवती को आरोपी उठा कर ले गए और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। 

इसके बाद आरोपी युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में नाबालिग के पिता की शिकायत पर Police ने 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता ने शिकायत में Police को बताया कि उसकी बेटी घर के आंगन में सोई हुई थी। 

रात में करीब डेढ़ बजे मुजमिल, वाजिद और आरीफ नामक युवक उसकी बेटी को सोती हुई उठाकर बाइक पर जबरन ले गए। जिसके बाद आरोपी युवती को हाईवे के पुल के पास ले गए और वहां पर तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। 

नाबालिग ने अपने परिजनों को बताया कि जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी नाबालिग युवती को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। इस मामले में पीड़ित युवती के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। वहीं Police का कहना है कि मामले की जांच जारी है। 

WhatsApp Group Join Now