home page

Haryana Roadways: हरियाणा के इस जिले में ग्रामीण रूटो पर दौड़ेंगी रोडवेज बसें, इन 50 गांवो को मिलेगी सुविधा

 | 
 Haryana Roadways: हरियाणा के इस जिले में ग्रामीण रूटो पर दौड़ेंगी रोडवेज बसें, इन 50 गांवो को मिलेगी सुविधा
Haryana Roadways: हरियाणा के नारनौल डिपो ने रेवाड़ी से शाम को बवानिया-कुंड ग्रामीण रूट पर एक नई बस सेवा शुरू की है। लंबे संघर्ष के बाद अब इन गांवों को रोडवेज की सुविधा मिलेगी। वहीं बीते वीरवार को बस के शुरू होने पर मेघनवास चौक पर विभिन्न ग्राम पंचायत व सामाजिक संगठनों ने चालक सुनील कुमार व परिचालक सतीश कुमार का फूल माला पहनाकर स्वागत किया है।  

बता दें कि इस इलाके के दर्जनों ग्राम पंचायतों ने सीएम, परिवहन मंत्री के नाम कई बार बस चलाने को लेकर ज्ञापन दिया। इसके अलावा ग्रामीण विधायक सीताराम, विधायक लक्ष्मण यादव, मंत्री बनवारी लाल, विधायक राव दानसिंह व डीसी महेंद्रगढ़ तथा एसडीएम महेंद्रगढ़ को कई बार लिखित प्रस्ताव दे चुके है, परंतु नारनौल डिपो के अधिकारी कहते थे कि हमारे जिले के क्षेत्र के गांव नहीं हैं, रेवाड़ी डिपो बस को चलाएगा।

 जब ग्राम पंचायत रेवाड़ी डिपो के अधिकारी से मिलते थे तो वह जवाब देते थे कि हमारे जिले के गांव नहीं हैं। इस रूट पर बस चलवाने को को लेकर जनप्रतिनिधि भी दोनों डिपो के महाप्रबंधक को कई बार फोन कर चुके थे। तब जाकर अधिकारियों ने बवानियां रूट पर वीरवार को बस सेवा शुरू कर दी। 

बवानियां रूट पर शाम के समय बस सेवा शुरू होने पर गांव कुंड, भैरू का बांस, मोहनपुर, नांगल, ऊंचा, नीचा, गोमला, सुंद्रह, भोजावास, बवानिया, डुलाना गांव सहित अनेक गांवों के ग्रामीणों को फायदा मिलेगा। यह बस रेवाड़ी बस स्टैंड से प्रतिदिन शाम 6:10 बजे चलकर महेंद्रगढ़ रात्रि ठहराव करेंगी। ऐसे में यहां आसपास के गांवो को भी इसका लाभ मिलेगा।  

WhatsApp Group Join Now