home page

Jaya Kisori एक कथा के लिए लेती है इतनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 | 
 Jaya Kisori एक कथा के लिए लेती है इतनी फीस, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Jaya Kisori Fees: कथावाचक जया किशोरी की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ रही है। अपनी मोटिवेशनल बातों और खुबसुरती को लेकर वह अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। जया किशोरी ने काफी कम उम्र में ही कथा कहना शुरू कर दिया था। इसके बाद धीरे- धीरे जया किशोरी की लोकप्रियता बढ़ती गई। जया किशोरी एक स्पिरिचुअल गुरू ही नहीं बल्कि शानदार मोटिवेशनल स्पीकर भी है।

जया किशोरी की शुरूआती पढ़ाई कोलकाता के श्री शिक्षायतन कॉलेज से हुई। इसके बाद वह कोलकाता की ही महादेवी बिड़ला वर्ल्ड गई। क्या आपको पता है कि जया किशोरी एक कथा की कितनी फीस लेती है। जानकारी के मुताबिक जया किशोरी एक कथा के लिए 9.5 लाख रूपए फीस लेती है। कथा से पहले वह आधा पैसा एडवांस लेती है।

जबकि बाकी बचा हुआ पैसा कथा शुरू होने के बाद लिया जाता है। जया किशोरी ने हाल ही में एक इटरव्यू में फीस के सवाल पर बताया था कि इस बारे में जानना आसान है। उनकी वेबसाइट से कथा की बुकिंग की जा सकती है।

इसके साथ ही वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर कॉल करके बुकिंग और फीस की जानकारी ली जा सकती है। बता दें कि जया किशोरी की नेट वर्थ का खुलासा कभी अधिकारिक तौर पर नहीं हुआ है । लेकिन वह अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा दान देती है।