home page

HARYANA में दड़बा कलां गांव के संदीप मेहरा को मिली वेटनरी सर्जन की नौकरी, सनशेज व संदीप जाखड़ लगे लेक्चरार

 | 
दड़बा कलां गांव के संदीप मेहरा को मिली वेटनरी सर्जन की नौकरी, सनशेज व संदीप जाखड़ लगे लेक्चरार 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा  आयोजित भर्ती प्रक्रिया में सिरसा जिले के दड़बा कलां गांव के संदीप मेहरा को पशु पालन विभाग में वेटनरी सर्जन के तौर पर नौकरी मिली है। जबकि गांव की सनसेेज व संदीप जाखड़ शिक्षा विभाग में लेक्चरार लगे हैं। गांव में हरियाणा सरकार के अंदर प्रथम श्रेणी ऑफिसर के पदों पर युवाओं को नौकरी मिलने पर खुशी का माहौल है। 

SANDDEP
प्रथम श्रेणी ऑफिसर लगा संदीप मेहरा
गांव दड़बा कलां निवासी दलीप मेहरा शिक्षा विभाग में मुख्यअध्यापक के पद से रिटायर्ड हैं। उनके बेटे संदीप मेहरा का हरियाणा सरकार में प्रथम श्रेणी ऑफिसर वेटनरी सर्जन के तौर पर हुआ है। संदीप कुमार ने BVSC &A.H. KVAFSU BIDER बैंगलोर से 2020 में  Mvsc pathology from wbuafs kolkata से 2023 में की। एससी कैटेगरी में12  रैंक व जनरल कैटेगरी में 145 रैंक हासिल की। 

SANSAJ


सनसेज लगी कॉमर्स में लेक्चरार 
हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा  आयोजित भर्ती प्रक्रिया में स्कूल कैडर लेक्चर पीजीटी कॉमर्स में दड़बा कलां गांव से सनसेज धर्मपत्नी दलबीर सिंह घोटड प्रवक्ता का फाइनल सिलेक्शन हुआ है। सनसेज ने कॉमर्स में मास्टर डिग्री गवर्नमेंट कॉलेज हिसार से यूजीसी नेट जेआरएफ कॉमर्स में,एम ए इंग्लिश , वी. एड., के साथ मास्टर डिग्री टैक्सेशन में गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी हिसार से किया।  गवर्नमेंट कॉलेज हिसार में एक्सटेंशन लेक्चरर के रूप में 2 साल तक कार्य किया तथा एच. टेट. कॉमर्स , इंग्लिश में पांच बार क्वालीफाई किया और वर्तमान में पीएचडी रिसर्च से संबंधित शोध पत्र पर कार्य कर रही है। 

WhatsApp Group Join Now

SANDEEP

संदीप कुमार लगा मेथ लेक्चरार  
हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा  आयोजित भर्ती प्रक्रिया में स्कूल कैडर में लेक्चर संदीप कुमार सुपुत्र अमर सिंह जाखड़ का चयन हुआ है। संदीप कुमार ने एमएससी मेथ के साथ बी एड की डिग्री चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय सिरसा से की है जिनका सिलेक्शन पीजीटी मेथ में हुआ है। इन सभी का चयन होने पर ब्लाक समिति मेंबर सोनू मेहरा व mahendraindianews.com की तरफ से सभी को बहुत बहुत बधाई।