home page

सिरसा के उपायुक्त ने इस गांव के सरपंच को अपने साथ की कुर्सी पर बैठा सुनी समस्या, मौके पर कर दिया समाधान

 | 
Deputy Commissioner of Sirsa listened to the problem of Sarpanch of this village sitting on the chair next to him, solved it on the spot
mahendra india news, new delhi

हरियाणा में SIRSA के उपायुक्त R K सिंह समाधान शिविर में न केवल आमजन की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर उनका निवारण कर रहें हैं बल्कि समस्या लेकर आए लोगों के बैठने, पेयजल आदि सुविधाओं का भी ख्याल रख रहे हैं। इसी कड़ी में उपायुक्त ने एक कदम आगे बढ़ते हुए  सरपंच को अपने साथ की कुर्सी पर बैठाकर पूरे सम्मान के साथ गांव की समस्या को सुना।

सिरसा में वीरवार को देखने को मिला जब सिकंदरपुर के सरपंच मलकीत सिंह भुल्लर अपने गांव की कुछ समस्या लेकर डीसी के पास पहुंचा। सिरसा के उपायुक्त R K सिंह ने सरपंच को सबसे पहले अपने साथ कि कुर्सी पर बैठने का आग्रह किया। उसके बाद उपायुक्त ने सरपंच मलकीत सिंह से गांव की समस्याओं की एक-एक कर जानकारी लेते हुए उनके समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान डीडीपीओ अनूप सिंह भी उपस्थित रहे। उपायुक्त की ओर से सम्मान पाकर सरपंच खुश नजर आए।

गांव के सरपंच मलकीत सिंह ने भुल्लर ने बताया कि वे अपने गांव की बिजली की समस्या लेकर गए थे। उपायुक्त ने न केवल सम्मान पूर्वक उनकी समस्या को सुना, बल्कि अपने साथ की कुर्सी पर बैठाया और समस्या का समाधान का आश्वासन दिया।