home page

UP News: डॉक्टर का घर लूटने घुसा चोर, AC की हवा लगते ही आ गई नींद, फिर हुआ ये काम... जाने ​​​​​​​

 | 
 UP News: डॉक्टर का घर लूटने घुसा चोर, AC की हवा लगते ही आ गई नींद, फिर हुआ ये काम... जाने ​​​​​​​
UP News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक डॉक्टर के बंद घर में चोर घुस आया। चोर नने पूरे घर से कीमती सामना इकट्ठा किया और फिर आराम करने के लिए एसी चालू कर दिया। लेकिन उसके होश तब उड़ गए जब सुबह आखें खुलते ही उसने पुलिस को अपने सामने खड़ा पाया।

लखनऊ के इंदिरा नगर के सेक्टर-20 में रहने वाले डॉक्टर सुनील पांडे के घर में ये अजीब चोरी हुई. टीओआई के मुताबिक, सुनील पांडे अभी वाराणसी के बलरामपुर अस्पताल में तैनात हैं, जिसकी वजह से उनका घर खाली था. चोर ने ताला तोड़कर उनके घर में घुसा और कीमती सामान इकट्ठा कर लिया.

चोर ने घर से लूटा लाखों का माल

चोरी के बाद वो गर्मी से बचने के लिए AC चालू करके सो गया. पर, शराब के नशे में वो इतना गहरी नींद सो गया कि पुलिस के आने पर भी नहीं उठा. सुबह के वक्त पड़ोसियों को शंका हुई क्योंकि डॉक्टर पांडे का दरवाजा खुला हुआ था.

 उन्होंने झांककर देखा तो घर अस्त-व्यस्त था और सारा सामान बिखरा हुआ था. पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को खबर दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें चोर सोता हुआ मिला. चोर की पहचान कपिल के रूप में हुई और चोरी किए हुए सामान उसके पास ही बरामद हुए. पुलिस ने कपिल को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 379 ए के तहत चोरी का मामला दर्ज किया गया है.

AC में गहरी नींद में सोया- आंख खुली तो सामने खड़ी थी पुलिस

पुलिस ने बताया कि चोर ने अलमारी तोड़कर सारा सामान चुरा लिया, जिसमें कैश भी शामिल था. वह यहां तक ​​कि वाशबेसिन, गैस सिलेंडर और पानी का पंप चुराने की कोशिश भी कर रहा था, और घर की बैटरी निकालने की भी कोशिश की, लेकिन वह निकलने से पहले आराम करने सोचा और वह एसी की हवा में सो गया.

WhatsApp Group Join Now

 गाजीपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) विकास राय ने बताया, "अलमारियां तोड़ दी गई थीं. नकदी समेत सबकुछ ले निकाल लिया था. चोर ने वॉशबेसिन, गैस सिलेंडर और पानी का पंप भी चुराने की कोशिश की थी."