home page

Video Viral: हाइवे पर हाथ में पिस्टल लेकर लड़की ने लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल, UP पुलिस ने दिया ऐसा जवाब

 | 
 Video Viral: हाइवे पर हाथ में पिस्टल लेकर लड़की ने लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा वायरल, UP पुलिस ने दिया ऐसा जवाब
Video Viral: सोशल मीडिया पर रोजाना कई सारी डांस वीडियो वायरल होती रहती है। हाल ही में इंटरनेट पर एक लड़की का वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में सिमरन यादव नाम की इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर है जो हाथ में पिस्टल लेकर हाईवे पर डांस करते नजर आ रही है। 

सोशल मीडिया पर कई बार फेमस होने के चक्कर में लोग कुछ भी कर जाते हैं। यहां तक कि उन्हें कानून का भी ध्यान नहीं रहता है। सिमरन यादव नाम की इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर ने कुछ ऐसा ही किया है। जी हां, उसने हाथों में पिस्टल लेकर हाईवे पर डांस करते हुए रील बनाया। अब यह रील तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में सिमरन यादव भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं। फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में सिमरन अब मुसीबत में पड़ गई है। दरअसल हुआ ये कि वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस भी एक्शन के मोड में आ गई है। पुलिस ने सिमरन यादव पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वकील कल्याण जी चौधरी ने सिमरन यादव का वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- इंस्टाग्राम स्टार सिमरन यादव लखनऊ सरेआम नियम कानून व आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते हुए highway पर पिस्टल को लहराकर video वायरल करके समाज में अपनी बिरादरी का रौब जमा रहीं हैं परंतु अधिकारी चुप्पी साधे हुए है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग, सीएम योगी आदित्यनाथ समेत और भी अधिकारियों को टैग किया है।

यूपी पुलिस का रिएक्शन


इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। इस पर भी यूपी पुलिस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। यूपी पुलिस ने लखनऊ पुलिस को टैग करते हुए मामले को देखने के लिए कहा है। तो वहीं लखनऊ पुलिस ने भी जवाब में लिखा है- संबधिंत को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया है।

भड़के यूजर्स भी

इस वीडियो पर कई यूजर ने भी कमेंट किया है। ज्यादातर यूजर्स का मानना है कि ऐसा करना गलत है। कई यूजर्स सिमरन यादव पर कड़ी कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं। बहरहाल, इस वीडियो को देख आप क्या कहना चाहेंगे? अपनी राय जरूर कमेंट करें।