home page

जाने कौन है कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला CISF जवान कुलविंदर कौर? जाने इस घटना का कारण...

 | 
 जाने कौन है कंगना को थप्पड़ मारने वाली महिला CISF जवान कुलविंदर कौर? जाने इस घटना का कारण...

Who is kulwinder Kaur: Himachal Pardesh की Mandi से हाल ही में BJP की MP बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा गया है. कंगना को CISF की महिला गार्ड ने थप्पड़ जड़ा है. कंगना को थप्पड़ मारने वाली गार्ड का नाम कुलविंदर कौर है. घटना के बाद एयरपोर्ट पर बवाल मच गया है. 

घटना तब हुई जब कंगना बोर्डिंग के लिए जा रही थी, इस दौरान ड्यूटी पर तैनात कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. कंगना ने महिला गार्ड के खिलाफ शिकायत की और कार्रवाई करने की मांग की है. 

अभी जानकारी सामने आई है कि आरोपी CISF की महिला गार्ड को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जाएगी. CCTV भी चेक किए जा रहे हैं.

घटना के बाद कंगना ने बयान जारी कर कहा कि मुझे चेहरे पर मारा गया, गाली दी गई. मैं सुरक्षित हूं लेकिन पंजाब में आतंकवाद को लेकर चिंतित हूं. उधर घटना के बाद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें CISF की महिला गार्ड कुलविंदर कौर नजर आ रही हैं.

वे यह कह रही हैं कि किसान आंदोलन के समय मेरी मां प्रदर्शनकारियों के साथ बैठीं थीं, उसी समय कंगना ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ बयान दिया था. इसीलिए उसने कंगना को अब थप्पड़ मारा दिया है.

WhatsApp Group Join Now

कौन हैं कुलविंदर कौर?

Who is kulwinder Kaur

kulwinder Kaur पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं और वे CISF महिला जवान में हैं. उनके बयान से पता चलता है की उनका परिवार किसान आंदोलन से जुड़ा रहा है और वे भी इस किसान आंदोलन की समर्थक हैं.

कुलविंदर कौर इन दिनों CISF यूनिट चंडीगढ़ एयरपोर्ट में ड्यूटी पर तैनात हैं और अन्य कर्मियों की तरह वे भी अपनी ड्यूटी कर रही थीं. लेकिन जैसे ही कंगना पहुंची, उन्होंने कंगना के ऊपर हाथ उठा दिया है. फ़िलहाल मामले के जांच के आदेश दिए गए हैं. 

इधर कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंच गई हैं. हाल ही में Loksabha चुनाव में कंगना ने कंगना ने 74 हजार 755 वोटों से चुनाव जीता है. फिलहाल चंडीगढ़ एयरपोर्ट के इस घटनाक्रम से वे फिर चर्चा में आ गई हैं.