home page

स्वस्थ भारत स्वस्थ संगिनी कार्यक्रम में हुई 50 महिलाओं की जांच, मुख्यातिथि निधि गोयल बोली, संगठन सामाजिक कार्यों के प्रति समर्पित

 | 
50 women were examined in the Swasth Bharat Swasth Sangini program, chief guest Nidhi Goyal said, the organization is dedicated to social work
mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में भारतीय वायुसेना स्थल सिरसा में बुधवार को स्वस्थ भारत स्वस्थ संगिनी कार्यक्रम के तहत स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया जिसमें विशेषज्ञों ने आए हुए 50 महिला रोगियों की जांच कर उन्हें उचित परामर्श के साथ-साथ दवाएं भी निशुल्क दी। 


इस शिविर में दांतों की जांच डॉ. वनिता सुथार, गले, आंखों व सिर की जांच वायुसेना स्थल सिरसा की एसएमओ स्कवाड्रन लीडर तपस्या बिश्रोई व आधुनिक मशीनों से नेत्र जांच का कार्य रामा ऑप्टिकल्ज के संचालक रामकिशन गोयल व महिला रोगों की जांच डॉ. सैलजा बंसल व थायराइड डॉ. लाल पैथलैब के माध्यम से जांची गई। इससे पूर्व स्वास्थ्य जांच शिविर का शुभारंभ अफवा संगठन की अध्यक्ष निधि गोयल ने बतौर मुख्यातिथि किया। 


मुख्यातिथि निधि गोयल ने इस अवसर पर कहा कि उनका संगठन भारतीय वायुसेना कर्मियों की पत्नियों के कल्याण को समर्पित है और उसी कड़ी में बुधवार को यह निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किया गया है। उन्होंने कहा कि संगठन की ओर से समय समय पर ऐसे जांच शिविर के अलावा पौधारोपण व अन्य सामाजिक कार्यों को प्राथमिकता से करवाता है। उन्होंने कार्यक्रम में अपना सहयोग देने वाले सभी चिकित्सकों व विशेषज्ञों का भी आभार व्यक्त किया।