home page

सिरसा जिले के गांव में शमशान घाट से मिली 6 किलो 980 ग्राम अफीम...जाने पूरा मामला

 | 
 सिरसा जिले के गांव में शमशान घाट से मिली 6 किलो 980 ग्राम अफीम...जाने पूरा मामला
Haryana News : हरियाणा के सिरसा पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में जिला भर में मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की ऐलनाबाद थाना पुलिस ने महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर गांव ममेरा कलां के श्मशान घाट से 6 किलो 980 ग्राम अफीम के हरे पौधे बरामद कर शमशान घाट में बने  मकान में रहने वाले दो लोगों  को गिरफ्तार कर लिया है ।

ऐलनाबाद थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान बाबा ब्रह्मगिरि पुत्र हरचंद सिंह निवासी ममेरा कलां तथा  रोशन उर्फ बकखू राम पुत्र चेतन राम निवासी गांव ममेरा कलां जिला सिरसा के रूप में हुई है ।  

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को गस्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना मिली थी, कि ममेरा कला गांव के शमशान घाट में बने  मकान में रहने वाले बाबा ब्रह्मगिरि तथा रोशन उर्फ बखूराम ने  शमशान घाट में बने मकान की चार दीवारी के अंदर अफीम की खेती कर रखी है। 

थाना प्रभारी उप निरीक्षक संदीप कुमार ने बताया कि उक्त सूचना को पाकर ऐलनाबाद की एक पुलिस टीम ने मौका पर दविश देकर 6 किलो 980 ग्राम अफीम के हरे पौधे बरामद कर बाबा ब्रह्मगिरि तथा रोशन उर्फ बखूराम को मौका से काबू कर लिया ।

ऐलनाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि काबू किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ ऐलनाबाद थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई है । उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा ।
 

WhatsApp Group Join Now