home page

क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल मैचों के दौरान सिरसा में लगेगा पंजाबी हरियाणवीं कलाकार और बॉलीवुड कलाकारों का मेला

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे गौतम गंभीर भी आएंगे गांव चौटाला के चौधरी साहबराम स्टेडियम में 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे गौतम गंभीर भी आएंगे गांव चौटाला के चौधरी साहबराम स्टेडियम में 

mahendra india news, new delhi

जननायक चौधरी देवीलाल ग्रामीण कोस्को क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतिम दिन 14 व 15 जनवरी को गांव चौटाला के चौधरी साहबराम स्टेडियम में भव्य आयोजन होगा। यहां पर हजारों दर्शकों को फाइनल मैचों का आनंद देखने को मिलेगा।  देश के अनेक प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा दी जाने वाली शानदार प्रस्तुतियों से भी मनोरंजन करने का अवसर मिलेगा। 

ये कलाकार आएंगे
जेजेपी के प्रवक्ता नितिन टांडी के बताया कि 14 व 15 जनवरी को होने वाले कार्यक्रमों की कड़ी में पंजाबी कलाकार प्रेम ढिल्लों, अमृत मान, गगन कोकरी, सुक्खी, हरसिमरन, केएस मक्खन, अफसाना खान, बॉलीवुड कलाकार फाजिलपुरिया, हरियाणवीं कलाकार एमडी देसी रॉक स्टार तथा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रहे गौतम गंभीर भी मौजूद रहेंगे। प्रवक्ता टांडी ने बताया कि सेमीफाइनल व फाइनल में जगह बनाने वाली टीमों के सभी खिलाडिय़ों को इस प्रतियोगिता को चिह्नित करते लोगो के साथ लोअर व टीशर्ट दी जाएंगी ताकि इस खेल प्रतियोगिता की चमक बरकरार रह सके। 


जेजेपी के प्रदेश के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी ने युवाओं को नशे से दूर करने के उद्देश्य से ही ग्रामीणांचल में इतने व्यापक स्तर पर क्रिकेट प्रतियोगिता करवाई है और इसके सार्थक परिणाम भी सामने नजर आ रहे हैं। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी का संकल्प है कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए और खेलों में उनके योगदान के लिए ऐसी खेल प्रतियोगिताओं को नियमित किया जाएगा।