home page

सिरसा में पुलिस विभाग की गाडिय़ों के कंडम सामान की नीलामी 12 को

सिक्योरिटी के तौर पर देनी होगी ये राशि 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सिक्योरिटी के तौर पर देनी होगी ये राशि 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में पुलिस विभाग की सरकारी गाडिय़ों के कंडम सामान की नीलामी 12 फरवरी को पुलिस लाइन में सुबह 10 बजे की जाएगी। नीलामी उप पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में गठित कमेटी द्वारा की जाएगी। सिरसा पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि नीलामी में भाग लेने के इच्छुक व्यक्ति विभाग की एम.टी ब्रांच में संपर्क कर सकते हैं। नीलामी के लिए सिक्योरिटी के तौर पर 14000 रुपये की राशि जमा करवानी होगी।
----------------


कृषि यंत्रों का भौतिक सत्यापन 8 को
कृषि विभाग की योजना के अंतर्गत व्यक्तिगत श्रेणी के बचे हुए कृषि यंत्रो का भौतिक सत्यापन 8 फ रवरी को किया जाएगा। उप कृषि निदेशक डा. सुखदेव सिह ने बताया कि वर्ष 2023-24 में सीआरएम स्कीम के कृषि यंत्रों के भौतिक सत्यापन हेतू विभाग द्वारा बचे हुए कृषि यंत्रों के लिए कार्यक्रम तय कर दिया गया है।


उन्होंने बताया कि 8 फरवरी को कार्यालय सहायक कृषि अभियन्ता सिरसा में ब्लॉक डबवाली, औढां व बडागुढा, रानियां, ऐलनाबाद, नाथुसरी चौपटा व सिरसा के बचे हुए कृषि यंत्रो का भौतिक सत्यापन किया जाएगा। उन्होंने बताया कृषि यंत्रो के भौतिक सत्यापन हेतू किसान अपने साथ टे्रक्टर की वैद्य ऑरिजनल आरसी, कृषि यंत्र के मैन फ्रे म पर पेंन्ट से किसान का नाम, स्कीम का नाम, गांव का नाम लिखा होना चाहिए एंव सही तरीके मशीन सीरियल नंबर की लेजर कटिंग की होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि भौतिक सत्यापन के लिए अन्य कोई अवसर नही दिया जाएगा।