home page

सिरसा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो लाख रुपये की अफीम पकड़ी, तस्कर काबू

पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक वापस मुड़कर मौके से भागने लगा 

 | 
सिरसा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो लाख रुपये की अफीम पकड़ी, तस्कर काबू 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा में सिरसा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जिला की एंटी नारकोटिक्स सेल, ऐलनाबाद पुलिस ने गश्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुराग के आधार पर कार्रवाई करते हुए करीब दो लाख रुपये  कीमत की एक किलो  ग्राम अफीम पकड़ी है। पुलिस ने आरोपित एक व्यक्ति को काबू करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है । 


सेल के प्रभारी उप निरीक्षक  प्रवीण कुमार ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सुरेंद्र उर्फ छिंद्र पुत्र नरेंद्र सिंह निवासी गांव तलवाड़ा खुर्द रूप में हुई है । सेल प्रभारी ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स, सेल की एक पुलिस टीम सहायक उप निरीक्षक नरेश कुमार के नेतृत्व में गश्त के दौरान ऐलनाबाद थाना क्षेत्र के गांव तलवाड़ा खुर्द में मौजूद थी । 

WhatsApp Group Join Now

इसी दौरान पुलिस पार्टी को गांव तलवाड़ा खुर्द की ओर से एक व्यक्तित्व आता दिखाई दिया, उक्त व्यक्ति ने सामने पुलिस की गाड़ी को देखकर अचानक वापस मुड़कर मौके से खिसकने का प्रयास किया, तो पुलिस पार्टी ने शक के आधार पर उक्त व्यक्ति को काबू कर जब राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में तलाशी ली, तो उसके कब्जा से एक किलोग्राम अफीम बरामद हुआ । 


सिरसा के सेल प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने अफीम को कब्जा में लेकर पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाना ऐलनाबाद में अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई । ऐलनाबाद एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान पकड़े गए आरोपी से अफीम तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।