home page

बडी खबर: मॉडल पूनम पांडे की मौत, फिर भी फैंस को नहीं हो रहा विश्वास

फैंस के होश उड़ा दिए है

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
poonam

mahendra india news, new delhi

बॉलीवुड से दुख भरी खबर सामने आ रही है। खबर ऐसी है कि किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे को लेकर एक बहुत ही शॉकिंग समाचार सामने आ रहाा है। हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया, इस समाचार ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। Instagram पोस्ट के मुताबिक, पूनम पांडे  का निधन हो गया है. और पूनम पांडे के निधन का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है। 

 

 

पूनम पांडे के निधन का समाचार Instagram पोस्ट पर पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा नजर आया, जिसमें लिखा गया है कि आज सुबह हमारे लिए बहुत ही मुश्किल और दुखद रही, बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम पांडे को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है, ये भी लिखा है कि जो भी उनके संपर्क में आया था, वह उनसे बहुत ही प्यार से मिलतीं। इस दुख की घड़ी में हम प्राइवेसी की मांग करते हैं


आपको बता दें कि पूनम पांडे के Instagram पर इस पोस्ट को देख अभी तक भी लोगों को यकीन नहीं हो रहा है. कुछ नेटीजन्स के अनुसार एक्ट्रेस का यह पोस्ट फेक है तो कुछ कह रहे हैं कि पूनम पांडे का एकाउंट ही हैक हो गया है। हालांकि पूनम पांडे की पीआर टीम का कहना कुछ और ही है।