home page

हरियाणा के गांव माधोसिंघाना में बीजेपी की बड़ी आज रैली, पूर्व सीएम मनोहर लाल करेंगे संबोधित

 | 
हरियाणा के गांव माधोसिंघाना में बीजेपी की बड़ी आज रैली, पूर्व सीएम मनोहर लाल करेंगे संबोधित 
mahendra india news, new delhi

सिरसा जिला में ऐलनाबाद हलका के गांव माधोसिंघाना में आज मंगलवार को विजय संकल्प रैली को हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहरलाल संबोधित करेंगे। रैली कुछ ही देर में यानि सुबह दस बजे होगी। रैली को बड़ा बनने के लिए समाजसेवी कप्तान बैनीवाल पूरी रणनीति के साथ कार्य कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार आज मंगलवार को होने वाली रैली में दूसरे पार्टी बड़े चेहरे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। 

रैली की कमान कप्तान मीनू बैनीवाल को सौंपी  
गांव माधोसिंघाना में विजय संकल्प रैली के लिए विशेष जिम्मेदारी जहां समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल को सौंपी गई है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहरलाल के अलावा बीजेपी प्रत्याशी डा. अशोक तंवर सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता, संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता शिरकत करेंगे

दस बजे होगी रैली
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल माधोसिंघाना के स्टेडियम में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे।
बीजेपी की जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग ने बताया कि पूर्व सीएम मनोहर बीजेपी प्रत्याशी डा. अशोक तंवर के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे और बीजेपी का संकल्प पत्र जनता के समक्ष रखेंगे। 

WhatsApp Group Join Now

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि बीजेपी सरकार में युवाओं को बिना पर्ची, बिना खर्ची के नौकरी मिल रही है। इस सरकार नेे  पिछले दस सालों के शासनकाल में किसान, मजदूर, व्यापारी, महिला, नौजवान तमाम वर्गों को राहत मिली है।

विशेषकर महिला सशक्तिकरण को लेकर इस सरकार ने खास कदम उठाए हैं। पिछले 5 वर्षों में 1 करोड़ महिलाओं को ड्रोन खेती का प्रशिक्षण देकर लखपति दीदी बनाया गया है और आने वाले 5 वर्षों में 3 करोड़ लखपति दीदी बनाई जानी हैं।