home page

लोकसभा विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी पूरी तरह तैयार: सिरसा सांसद सुनीता दुग्गल

लोकसभा चुनावों को लेकर सिरसा में हुआ भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
लोकसभा चुनावों को लेकर सिरसा में हुआ भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

mahendra indai news, new delhi

हरियाणा में लोकसभा चुनावों के मद्देनजर मंगलवार को 10 लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी कार्यालयों का शुभारंभ किया गया। इसी कड़ी में SIRSA में सिविल अस्पताल रोड पर सिरसा लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन वर्चुअली किया हुआ। इस कार्यालय उद्घाटन से पूर्व भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता व सिरसा नगर परिषद् के पूर्व चेयरमैन पदम जैन को 2 मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजली अर्पित की गई। 


आपको बता दें कि प्रदेश में सभी लोकसभा कार्यालयों का उद्घाटन किया गया, जिसमें प्रभारी विप्लब देव फरीदाबाद के, मुख्यमंत्री अंबाला के, प्रदेशाध्यक्ष नायब सैनी कुरूक्षेत्र के, सुभाष बराला हिसार व ओम प्रकाश धनखड़ रोहतक के उद्घाटन के लोकसभा चुनाव कार्यालयों से जुड़े। SIRSA लोसाभा कार्यालय उद्घाटन समारोह में विशेष रूप से आशीर्वाद देने के लिए ओडिशा के पूर्व राज्यपाल प्रो. गणेशीलाल व मुख्यातिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनियां ने शिरकत की जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष निताशा सिहाग व फतेहाबाद के जिलाध्यक्ष स. बलदेव ग्रोहा ने संयुक्त रूप से की। 


प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनियां ने कहा कि लोकसभा की सभी 10 सीटें रिकॉर्ड के साथ भाजपा जीतेगी और लगातार तीसरी बार केंद्र व राज्य में पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि जनता 10 की 10 सीटों पर भाजपा को पूर्ण रूप से समर्थन देकर नरेंद्र मोदी को समर्पित करेंगी। 

 सिरसा लोकसभा सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि आप सब SIRSA लोकसभा के कार्यकर्ता ही मेरी ताकत हैं आप सब है तो मैं हूं। दुग्गल ने कहा कांग्रेस पार्टी के जितने भी नेता है सभी विधानसभा लडऩा चाहते है कोई लोकसभा कोई नहीं लडऩा इसका मतलब 10 की 10 लोकसभा जीत कर HARYANA की जनता कांग्रेस का सूपड़ा साफ  कर देगी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है। 


सांसद दुग्गल ने कहा भाजपा का कार्यकर्ता 24 घंटे एक फौजी की तरह तैयार रहता है। कार्यकर्ताओं में पार्टी के प्रति जबरदस्त जुनून व जज्बा है। दुग्गल ने कहा कि 2019 की तर्ज पर एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और जनता की सेवा करने का सुअवसर जनता हमें फिर से प्रदान करेगी। आदित्य चौटाला ने कहा कि चुनावी प्रक्रिया शुरू हो गई है और आज से ही भाजपा का कार्यकर्ता अपनी ड्यूटी की लिए तैयार हैं और 10 की 10 लोकसभा सीटों को जीता कर फिर से PM नरेंद्र मोदी की झोली में डाल कर सरकार बनाने का कार्य करेंगे। प्रदेश सचिव सुरेंद्र आर्य ने कहा के आज बहुत ही सौभाग्य की बात है कि आज 10 की 10 लोकसभाओं के कार्यालय खुल रहे हैं। कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ तैयार रहें। 

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद कांडा, आदित्य देवीलाल, सुरेंद्र आर्य, अमन चोपड़ा, बलकौर सिंह, गुरदेव राही, मनीष सिंगला, रेणु शर्मा, मक्खन लाल सिंगला, शीशपाल कंबोज, भूपेश मेहता, रोहताश जांगड़ा, चेयरमैन रविंद्र बलियाला, डा. गंगा सागर केहरवाला, सुरेश पंवार, कपिल सोनी एडवोकेट, अजय शेरपुरा, भावना शर्मा, मीरा देवी, नवीन रोड़ी, जगत कक्कड़, जसविंद्र कौर पिंकी, राखी मक्कड़, अंकित सिंगला, विजय सेठी हविंद्र रोड़ी, पवन गर्ग ओढां, जसवीर चहल मौजूद रहे।