home page

सिरसा में बीकेई ने दिया दी रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन के धरने को समर्थन

मांगें न मानने पर ये लिया फैसला 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
मांगें न मानने पर ये लिया फैसला 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में लघु सचिवालय के सामने रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन हरियाणा द्वारा जारी धरना-प्रदर्शन के 29वें दिन भारतीय किसान एकता (BKE) प्रदेश अध्यक्ष लखविंदर सिंह औलख ने पहुंचकर धरने को समर्थन किया। उनके साथ BKE महासचिव अंग्रेज सिंह कोटली, BKE मीडिया प्रभारी गुरलाल सिंह भंगू सहित अन्य टीम सदस्य उपस्थित थे। 


इस दौरान BKE किसान नेता सिंह औलख ने कहा कि कानूनगो और पटवारी वर्ग की सभी जायज मांगों को जल्द से जल्द सरकार को मानना चाहिए। अगर भाजपा सरकार राजस्व पटवारी की नयी भर्ती, वेतन विसंगति इत्यादि मांगों संबंधी कोई ठोस संज्ञान नहीं लेती है तो बीकेई तहसील स्तर प्रदर्शन कर लोगों को हो रही परेशानियां बारे शासन और प्रशासन को अवगत करवाएगी और लोगों को सरकार की कर्मचारी, किसान और मजदूर विरोधी नीतियों बारे में जागरूक करेगी। 

BKE किसान नेता औलख ने कहा कि जब से सरकार सत्त्ता में आई है तभी कर्मचारी वर्ग काम करने की बजाय सरकार की कुनीतियों से तंग आकर सड़कों पर आने को मजबूर है। सरकार ने सत्त्ता में आने से पूर्व कर्मचारी वर्ग से अनेक लोक लु ाावने वादे किए थे, लेकिन सत्त्ता में आने के बाद सरकार अपने वायदों से मुकर गई।  इस अवसर पर जिला एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी कानूनगो व पटवारी हाजिर रहे।