home page

ऐलनाबाद हलके में अशोक तंवर के सारथी बने कप्तान मीनू बैनीवाल, गांवों में उमड़ा जनसैलाब

 | 
 ऐलनाबाद हलके में अशोक तंवर के सारथी बने कप्तान मीनू बैनीवाल, गांवों में उमड़ा जनसैलाब
सिरसा लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने आज ऐलनाबाद हलके में तूफानी दौरा किया। इस दौरान ऐलनाबाद हलके के प्रमुख समाजसेवी और भाजपा नेता मीनू बैनीवाल उनके सारथी बनकर गाड़ी चलाते हुए नजर आए।

ऐलनाबाद हलके में आज सुबह करीब 10 बजे भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर की एंट्री हुई। इस दौरान कप्तान मीनू बैनीवाल ने गाड़ी का स्टेयरिंग संभाल लिया और वो अशोक तंवर के सारथी बनकर गांव गांव में पहुंचते गए।

इस दौरान ग्रामीण इलाकों में माहौल देखने लाइक बनता गया। भीषण गर्मी के बीच ग्रामीण इलाकों में भीड़ देखकर अशोक तंवर काफी खुश नजर आए वहीं कार्यकर्ता भी जोश में ट्रैक्टरों, मोटरसाइकिलों के साथ स्वागत करते नजर आए।

डॉ. अशोक तंवर और कप्तान मीनू बैनीवाल के स्वागत में कहीं फूल बरसा की गई तो किसी गांव में ट्रैक्टरों और मोटरसाइकिलों के काफिले के साथ मुख्य चौक पर ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे।

ग्रामीण इलाकों में कप्तान मीनू बैनीवाल ने भाजपा प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर को भारी मतों से जिताने की अपील की। ग्रामीण इलाकों में चिलचिलाती गर्मी के बीच महिलाओं की भीड़ ने भाजपा की जीत को सुनिश्चित कर दिया। 

WhatsApp Group Join Now

आज ऐलनाबाद हलके के बकरियांवाली, गुड़िया खेड़ा, ढुकड़ा, जमाल, बरासरी, हंजीरा, रामपुरा ढिल्लो, खेड़ी, कुम्हारिया समेत दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया । इस दौरान स्थानीय लोगों ने बाइकों और ट्रैक्टरों के काफिलों का साथ स्वागत किया। 

इस मौके पर कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि ग्रामीण इलाकों में किसानों को नहरी पानी की बड़ी समस्या है। लेकिन भाजपा सरकार ने किसानों के लिए हर गांवों में खेतों में खाले नाले बनाने के लिए हम प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि किसानों की हर समस्याओं के समाधान के लिए मैं दिनरात तैयार हूं। 

ऐलनाबाद में मीनू बैनीवाल ने बनाया माहौल
अहम बात ये है कि ऐलनाबाद के कप्तान मीनू बैनीवाल ने भी डा. अशोक तंवर के साथ पूरे हलके में जनसभाओं को संबोधित किया। इसके अलावा मीनू बैनीवाल जैसे ही अशोक तंवर के साथ ऐलनाबाद पहुंचे तो सभी लोगों ने जोरदार तरीके से स्वागत किया। 

ऐसे में साफ कहा जा सकता है कि बैनीवाल ने ऐलनाबाद हलके में डा. तंवर के पक्ष में बड़ा ही मजबूत माहौल बना दिया है। मीनू बैनीवाल ने हलके के लोगों को कहा कि डा. तंवर की जीत से न केवल उनका मान बढ़ेगा बल्कि ऐलनाबादवासियों की भी सत्ता में भागीदारी होगी। उन्होंने गांव गुडियाखेड़ा में स्थापित की गई लाइबे्ररी का भी मुआयना किया और यहां युवाओं से बातचीत की।

जिला अध्यक्ष निताशा ने की वोटों की अपील
जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग ने ऐलनाबाद हलके के ग्रामीणों को केंद्र व प्रदेश सरकार के 10 सालों के कार्यांे की जानकारी देते हुए कहा कि सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए ऐलनाबाद में भी अभूतपूर्व विकास कार्य किए। उन्होंने कहा कि इन्हीं विकास के आधार पर सभी को भाजपा के पक्ष में मतदान करना चाहिए।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर अमीलाल, अमर सिंह, इंद्रप्रकाश, बनवारी सांगवान, सरपंच प्रतिनिधि आत्माराम, जसवंत सिंह पूनिया, महावीर पूनिया, राधा कृष्ण पूनिया, छोटू राम पूनिया, ओमप्रकाश पूनिया, विनोद पूनिया, अमित टोकसिया, विनोद बिश्नोई, रजनीश जांगड़ा, बृजलाल माली समेत काफी गणमान्य लोग मौजूद रहे। 

आज इन लोगों ने ज्वाइन की भाजपा
ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में कप्तान मीनू बेनीवाल के प्रयासों से भारतीय जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. अशोक तंवर,  कप्तान मीनू बेनीवाल व पार्टी की जिलाध्यक्ष निताशा राकेश सिहाग की उपस्थिति में गांव हंजीरा में अनेक लोग इनेलो छोडक़र भाजपा में शामिल हुए। इस दौरान  मोहन कुमार, छोटू नायक, मदन नायक, राजू नायक, राम सिंह नायक सहित अनेक लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।