home page

Chandigarh Flight: हरियाणा, पंजाब और चण्डीगढ़ वालों के लिए खुशखबरी, इन तीन जगहों के लिए उड़ान भरेंगे हवाई जहाज

 | 
Chandigarh Flight: हरियाणा, पंजाब और चण्डीगढ़ वालों के लिए खुशखबरी, इन तीन जगहों के लिए उड़ान भरेंगे हवाई जहाज
Chandigarh Flight: हवाई यात्रा करने वालों के लिए खुशी भरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ स्थित शहीद भगत सिंह इंटरनेशिल एयरपोर्ट से 3 नई फ्लाइंटे शुरू होने जा रही है। 

कल यानी कि 2 अप्रैल से शुरू होने जा रही 3 फ्लाइटों में दिल्ली, धर्मशाला व जम्मू की फ्लाइट शामिल हैं, जिसके लिए एयरलाइंस कंपनी ने बुकिंग भी शुरू कर दी है। इसी के साथ ही शारजाह के लिए भी फ्लाइट को भी दोबारा शुरू किया गया है।

शुरू होने जा रही इन फ्लाइटों की खास बात ये है कि यात्री चंडीगढ़ से धर्मशाला सिर्फ एक घंटा 5 मिनट में पहुंच जाएंगे। फ्लाइट इंटरनेशनल एयरपोर्ट से दोपहर 12.45 पर उड़ान भरेगी और 1.50 बजे धर्मशाला पहुंच जाएगी।

 फ्लाइट वापसी के लिए दोपहर 2.10 बजे उड़ान भरेगी और 3.15 पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगी। इस के लिए यात्री को 4500 रुपए का खर्चा होगा। 

वहीं चंडीगढ़ से जम्मू के लिए भी कल से फ्लाइट उड़ान भरेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्मू जाने कि लिए इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट चंडीगढ़ से सुबह 9.15 बजे उड़ान भरेगी और 10.20 बजे पहुंचेगी।

WhatsApp Group Join Now

इसी तरह वापसी के लिए 11 बजे  जम्मू से उड़ान भरेगी और 12.15 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। इसके लिए यात्रियों को 3400 रुपए खर्चा होगा। इसी तरह दिल्ली के लिए भी 3400 रुपए खर्चा आएगा।