home page

शंभू बॉर्डर पर पुलिस और किसानों के बीच टकराव, छोड़े गए आंसू गैस के गोले

दिल्ली यूपी और हरियाणा की पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी गई है
 | 
दिल्ली यूपी और हरियाणा की पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी गई है

mahendra india news, new delhi

देश की सबसे बड़ी खबरों में शंभू बॉर्डर से आ रही है। एमएसपी सहित कई मांगों को लेकर किसान दिल्ली कूच कर रहे हैं। इस बीच शंभू बॉर्डर पर पुलिस और किसानों के बीच टकराव हुआ है। किसानों को काबू करने और तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े है।  भीड़ जमा होने से रोकने और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए आरएएफ लगाई हुई है। 

आपको बता दें कि किसानों ने दिल्ली में विरोध प्रदर्शन करने का मंगलवार को ऐलान किया हुआ है। इस प्रदर्शन के मध्यनजर दिल्ली बॉर्डर को सील कर किया हुआ है। इसी के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है। किसानों के आने वाले हर एंट्री प्वाइंट पर सुरक्षा अभेद्द किया हुआ। आपको बता दें कि सिंघु बॉर्डर, गाजीपुर, टिकरी, चिल्ला बॉर्डर, कालिंदी कुंज-डीएनडी-नोएडा बॉर्डर पर किसी तरह की भीड़ जुटाने पर पाबंदी लगा दी गई है। 

किसानों के आंदोलन को लेकर दिल्ली यूपी और haryana की पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी गई है।  इन एंट्री प्वाइंट पर रोड रोलर, क्रेन, जेसीबी और कटीले तार लगाए गए है। बता दें कि  किसानों की एंट्री को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस के साथ अर्धसैनिक बलों की भारी तैनाती की गई हैञ पुलिस ने तय किया है  किसी भी हालत में किसानों को ट्रैक्टर बस और दूसरे वाहनों से दिल्ली में घुसने नहीं दिया जाएगा। 

WhatsApp Group Join Now