home page

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी स्पष्ट बहुमत से बनाएगी सरकार राजेश चाडीवाल

सिहावा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार के तौर पर प्रवास करने के बाद सिरसा लौटे राजेश चाडीवाल 
 | 
 सिहावा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार के तौर पर प्रवास करने के बाद सिरसा लौटे राजेश चाडीवाल 

mahendra india news, new delhi

छत्तीसगढ़ के सिहावा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार के तौर पर प्रवास करने के बाद सिरसा लौटे राजेश चाडीवाल ने दावा किया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विजयी होकर स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएगी। छत्तीसगढ़ में उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सर्व समाज के लोगों से मुलाकात करके वास्तविक स्थिति को समझा। 

चाडीवाल ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की लहर है और पिछली बार की तरह इस बार भी कांग्रेस जीत का परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि जबसे कुमारी सैलजा ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की प्रभारी के रूप में कार्यभार संभाला है, तब से कांग्रेस का ग्राफ  दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, इस बार भी कांग्रेस लोगों का विश्वास जीतने में कामयाब होगी।


उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 90 में से 68 सीट जीतकर कीर्तिमान स्थापित किया गया था और भाजपा का सूपड़ा साफ  हो गया था। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में विभिन्न वर्गों व संगठनों से मुलाकात के दौरान यह बात स्पष्ट हो गई कि जनता की पहली पसंद कांग्रेस पार्टी ही है। दरअसल कांग्रेस पार्टी की नीतियां जनता के हितों को देखते हुए बनाई जाती हैं। 

WhatsApp Group Join Now


राजेश चाडीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार की तानाशाही व अतार्किक नीतियों के कारण जनता काफी परेशान है। बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी की समस्या से हर आदमी त्रस्त है। इसके विपरीत कांग्रेस पार्टी ने हमेशा जनहित की राजनीति की है। छत्तीसगढ़ में जनकल्याणकारी नीतियों के कारण पिछली बार कांग्रेस ने जीत का झंडा फहराया है। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सोच व कार्यशैली ने सभी को प्रभावित किया है। उसका प्रभाव छत्तीसगढ़ में भी दिखाई देता है। इसलिए इसमें कोई दो राय नहीं है कि छत्तीसगढ़ की जनता एक बार फिर कांग्रेस के हाथ में बागडोर सौंपेगी।