home page

केस से नाम हटवाने के बदले हवलदार ने मांगी दो लाख रुपये की घूस, रंगे हाथों पकड़ा गया

हरियाणाा के इस जिलेे की घटना 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
हरियाणाा के इस जिलेे की घटना 

mahendra india news, new delhi

केस से नाम हटवाने के बदले हवलदार ने दो लाख रुपये की घूस मांगी। ये मामला हरियाणा के झज्जर का है। जहां पर एक हवलदार ने केस नाम हटवाने के बदले में पैसे हड़पे।  हालांकि, पुलिस के हवलदार को रिश्वत लेते पकड़ लिया गया। बता दें कि आसौदा थाने से जुड़े एक मामले में केस से नाम हटाने की एवज में 2 लाख रुपये रिश्वत लेते हवलदार राकेश को एसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। 


भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अनाज मंडी क्षेत्र से शुक्रवार को गिरफ्तार कर गाड़ी से 2 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। फिलहाल टीम आरोपित हवलदार से पूछताछ कर रही है। इसी के साथ साथ ही यह भी प्रयास किया जा रहा है कि सारे मामले में और कौन-कौन शामिल है।

डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि जसौर खेड़ी निवासी सोनू की शिकायत पर ये कार्रवाई की गई है। पिछले साल की 8 दिसंबर को असौदा थाने में एक केस दर्ज हुआ था। इसमें सुनील नाम के व्यक्ति को पकड़ा था। बताया कि इस पर हलवदार राकेश शिकायतकर्ता के भाई अभिमन्यु उर्फ मोनू को गिरफ्तार करने की बार-बार धमकी दे रहा था और उसे नोटिस भी दे रखा था।


उसको केस से बाहर निकालने के लिए 2 लाख की रिश्वत मांग रहा था। इसी के साथ ही उसे यह भी कहा गया था कि इस केस में अपने स्थान पर किसी एक अन्य व्यक्तिका भी नाम देना पड़ेगा, जिसको उसकी जगह मामले में गिरफ्तार किया जाएगा। इसी के साथ ही साथ में एक उसका जमानती पेश करना होगा। इसके बाद शिकायत मिलने पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने हवलदार को शिकायतकर्ता से रिश्वत की राशि लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि हवलदार राकेश बादली में नारकोटिक्स सेल टीम में तैनात है।