home page

राजस्थान में मतगणना से पहले ही इन निर्दलियों से साधा जा रहा संपर्क

कांग्रेस और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जीतने वाले विधायकों की बाड़ेबंदी की तैयारी प्रारंभ कर दी है

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 कांग्रेस और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जीतने वाले विधायकों की बाड़ेबंदी की तैयारी प्रारंभ कर दी है

mahendra india news, new delhi

राजस्थान में विधानसभा चुनाव की मतगणना रविवार को होनी है। इससे पहले ही राजस्थान में सरगर्मी तेज हो गई है। राजस्थान से निर्दलीय उम्मीदवारों जो जीतने वाले हैं। उन विधायकों की बाड़ेबंदी की तैयारी शुरू कर दी है। 


आपको बता दें कि मसूदा से वाजिद चीता, शाहपुरा के आलोक बैनीवाल, लूणकरणसर के वीरेंद्र बैनीवाल और नागौर के हबीबुर्रहमान ने गहलोत से बातचीत होने की पुष्टि करते हुए कहा,उन्हे मुख्यमंत्री ने जयपुर मिलने के आंमत्रित किया है। इसी के साथ बीजेपी चुनाव जीतने वाले पार्टी के बागी शिव सीट से रविंद्र सिंह, डीडवाना से युनूस खान, इसी के साथ साथ शाहपुरा से कैलाश मेघवाल, चित्तोड़गढ़ से चंद्रभान आक्या, वहीं वल्लभनगर से दीपेंद्र कंवर से संपर्क साध रही है। 


इसी के साथ साथ राजस्थान में ही छबड़ा सीट से निर्दलीय नरेश मीणा,नोखा से कन्हैयालाल झंवर,बाड़मेर से प्रियंका चौधरी,झुंझुनूं से राजेंद्र भांबू,किशनगढ़ से सुरेश टांक,डग से रामचंद्र सुनारीवाल,बसेड़ी से खिलाड़ी लाल बैरवा,पुष्कर से गोपाल बाहेती व बानसूर से रोहिनाश्व शर्मा से दोनों ही पार्टी के नेताओं द्वारा संपर्क साधा जा रहा है। 


आपको बता दें कि चुनाव परिणाम आने से पहले ही कांग्रेस और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने जीतने वाले विधायकों की बाड़ेबंदी की तैयारी प्रारंभ कर दी है। सूत्रों की माने तो गहलोत ने बेंगलुरू व राजस्थान के उदयपुर में 2-2 रिसोर्ट बुक करवाए हुए हैं। कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों को इन रिसोर्ट में लेकर जाने की योजना है।

इसी के साथ साथ बीजेपी के रणनीतिकार जीतने वाले विधायकों को गुजरात लेकर जाने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों ही पार्टियों ने 2-2 विमान भी बुक करवाए हैं।