home page

कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन इस दिन करेगी चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री आवास का घेराव, ये हैं कर्मचारियों की डिमांड

 | 
कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन इस दिन करेगी चंडीगढ़ में करेगी मुख्यमंत्री आवास  का घेराव
 mahendra india news, new delhi

हरियाणा में कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ संदीप सिंधु ने कहा है प्रदेश के  सभी 22 जिलों में 190 कर्मचारी बचे हुए जिनकी  नौकरी बहाली नहीं की गई है। इसमें अधिकारियों और हरियाणा सरकार की मंशा ठीक नहीं लगती। उन्होंने कहा कि सरकार की अनदेखी को लेकर  कर्मचारियों में काफी रोष है। सभी कर्मचारियों ने सर्वसम्मति से अपने बचे हुए साथियों कि नौकरी बहाली के लिए 04 अप्रैल को  मुख्यमंत्री आवास चंडीगढ़ का घेराव करने का फैसला लिया।

मंगलवार को जारी बयान में प्रदेशाध्यक्ष डॉ संदीप सिंधु ने कहा है कि  हरियाणा सरकार द्वारा 10 अक्टूबर 23 को बजट जारी करने के बाद भी 826 में से 636 कोरोना योद्धाओं कि नियुक्ति ही दी है।  सभी 22 जिलों में अभी भी 190 कोरोना योद्धाओं कि नियुक्ति बाकी है जो जानबूझकर लटकाई जा रही है। 

WhatsApp Group Join Now

उन्होंने कहा कि अधिकारी  सरकार कि छवि खराब करने में लगे हुए है।  सभी फाइनेंस डिपार्टमेंट से अप्रूव्ल के बाद भी फाइल को दोबारा गलत तरीके से घुमाकर फिर से फाइनेंस डिपार्टमेंट में भेज दिया है। अधिकारी  सरकार की छवि खराब करने के साथ साथ गरीब कोरोना योद्धाओं के रोजगार न देकर उनके पेट पर लात मारने का काम कर रहे हैं।  अगर तीन अप्रैल तक   सभी बचे हुए 190 कोरोना योद्धाओं कि नौकरी बहाली नहीं होती तो सभी 22 जिलों से बड़ी  संख्या में सभी नौकरी पर लगे हुए साथी भी इनकी नौकरी की बहाली के लिए घेराव में शामिल होने चंडीगढ़ जायेंगे।  


उनकी ओर से कहा गया है कि नौकरी बहाल न करने पर सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव में विरोध करेंगे और अपनी ड्यूटी छोडक़र सभी 22 जिला सिविल सर्जन कार्यालय के सामने धरना देने पर मजबूर होंगे। कोरोना कर्मचारी एसोसिएशन हरियाणा के मुख्यमंत्री  से अनुरोध मांग करती है कि  कोरोना काल में अपनी जान हथेली पर रख कर सरकार के साथ मिलकर सेवा करने वाले कोरोना योद्धाओं का मान सम्मान वापस किया जाए और  सरकार की  छवि खराब करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करे।