home page

सिरसा में आए क्रिकेटर गौतम गंभीर, कह दी गंभीर बात -बोले गांवों में खेलों को बढ़ावा दे रही जेजेपी

नशे के खिलाफ जेजेपी की खेल की मुहिम सराहनीय – गौतम गंभीर

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
नशे के खिलाफ जेजेपी की खेल की मुहिम सराहनीय – गौतम गंभीर

mahendra india news new delhi

भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर हरियाणा के सिरसा में गांव चौटाला में चल रही जननायक चौधरी देवीलाल क्रिकेट कॉस्को टूर्नामेंट के दौरान पहुंचे। उन्होंने कहा कि JJP द्वारा युवाओं को नशे से दूर रखने के उद्देश्य से शुरू की गई देश की सबसे बड़ी ग्रामीण क्रिकेट कॉस्को टूर्नामेंट काफी सराहनीय है। गांव चौटाला पहुंचने पर JJP प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, राज्य मंत्री अनूप धानक, JJP प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने गौतम गंभीर का स्वागत किया।

भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें प्रोत्साहित किया। उन्होंने दिग्विजय चौटाला द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए करवाई जा रही इस खेल प्रतियोगिता की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता की सफलता का पैमाना इसी बात से लगाया जा सकता है कि देहात क्षेत्र की 220 से ज्यादा टीमों ने इस प्रतियोगिता में अपना शानदार प्रदर्शन किया। 

क्रिकेटर गौतम गंभीर ने खासकर युवाओं को नशे से दूर रखने के उद्देश्य से करवाई गई इस प्रतियोगिता के संदेश को सभी के लिए प्रेरणादायी बताया। गौतम गंभीर ने यह भी कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल के दिल में हरियाणा बसता था और चौ. देवीलाल की तरह ही दिग्विजय चौटाला के दिल में भी हरियाणा बसता हैं।

इस दौरान JJP प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि खेलों के माध्यम से युवा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने क्षेत्र और देश का नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं की प्रतिभा को तराशने के उद्देश्य से ही जेजेपी ने ग्रामीण युवाओं के लिए ये बड़ा मंच प्रदान किया है। राज्य मंत्री अनूप धानक ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर के बड़े खिलाड़ियों के यहां पहुंचने से ग्रामीण युवाओं का खेल के प्रति और लगाव बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इस बड़ी प्रतियोगिता से जहां ग्रामीण युवाओं को अपनी प्रतिभा दर्शाने का अवसर मिला है, वहीं बड़े पुरस्कारों से उनका मनोबल भी बढ़ेगा। 


JJP प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि पहुंचे क्रिकेटर गौतम गंभीर का आभार व्यक्त और कहा कि उनके इस प्रतियोगिता में पहुंचने से खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि युवा नशे से दूर रहे और खेल जगत में अपना और अपने क्षेत्र का नाम चमकाए। कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों और ग्रामीणों के मनोरंजन के लिए प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार दीप बलजीत, हैप्पी रायकोटी, हरियाणवी कलाकार एमडी, जी खान सहित अनेक कलाकार पहुंचे और शानदार प्रस्तुतियां दी।