home page

हरियाणा में लोकसभा चुनाव में क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की एंट्री, करेंगे ये कार्य

 | 
 हरियाणा में लोकसभा चुनाव में  क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की एंट्री, करेंगे ये कार्य 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा प्रदेश में लोकसभा के चुनाव छठे चरण में यानि 25 मई को होने जा रहे हैं। इस लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय क्रिकेटर यजुवेद्र चहल को अहम जिम्मेदारी मिली है। उन्हें हरियाणा में मतदान फीसद बढ़ाने के लिए ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। गौरतलब है कि किसी भी व्यक्ति का के लिए यह गौरव की बात होती है। 


 कि जिस प्रदेश का वह व्यक्ति हो उसको उसी राज्य के अंदर ब्रांड एम्बेसडर बना दिया जाए। गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल हरियाणा के जींद जिले के निवासी हैं। हालांकि वर्तमान वक्त में वह परिवार सहित गुरुग्राम में रहते हैं।  आपको बता दें कि, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के अलावा हरियाणा के देसी रॉकस्टार एमडी, सिंगर नवीन पूनिया और सीनियर सिटीजन सुभाष चंद्र को भी ब्रांड एम्बेसडर बनाया जा चुका है।

WhatsApp Group Join Now

आपको दें कि यजुवेंद्र चहल का हाल ही में टी-20 विश्वकप की टीम में चयन हुआ है। वहीं वह आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी टीम राजस्थान रायल्स है। 

स्वीप के नोडल अधिकारी और गुरुग्राम के अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार मीणा ने ब्रांड एंबेसडर यजुवेंद्र चहल को बनाए जाने की जानकारी दी। इस बार गुरुग्राम के जिला प्रशासन ने मतदान प्रतिशत बनाने के लिए विशेष तैयारी की है। शहर के हाईराइज बिल्डिंग्स के कॉमन एरिया में भी वोटिंग केंद्र बनाए गए हैं।