home page

Crime News: दिल्ली में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी ने शरीर पर दांत से काटकर बनाए निशान

 | 
 Crime News: दिल्ली में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, आरोपी ने शरीर पर दांत से काटकर बनाए निशान
Crime News: राजधानी दिल्ली से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 28 साल के युवक ने 8 साल की बच्ची को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। आरोपी ने बच्ची के साथ घंटों तक दरिंदगी की और शरीर को कई जगह से दांतों से काटा। इस मामले में अब दक्षिण दिल्ली में युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान महरौली निवासी मोहम्मद उमर(28) के रूप में की है। 

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद उमर 6 मई को दोपहर 3 बजे बच्ची को अपने साथ अपने घर अंधेरिया मोड़ की झुग्गी-बस्ती में ले गया। इसके बाद बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। करीब 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस आरोपी  तक पहुंची। 

जहां से पुलिस ने बच्ची को बरामद किया। पुलिस का कहना है कि आरोपी साइको किस्म का है और अकेले रहता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके बाद पूछताछ के दौरान आरोपी उमर ने खुलासा किया कि वह कांच के छोटे खिलौने बनाता है और कांच लेने के लिए कोटला गया था। जहां उसने लड़की को खेलते हुए देखा और उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। वहीं बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां बच्ची का उपचार जारी है।
 

WhatsApp Group Join Now