home page

Crime News: हनीमून के बहाने होटल ले गया पति, हैवानियत भरे काम को दिया अंजाम, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

 | 
Crime News: हनीमून के बहाने होटल ले गया पति, हैवानियत भरे काम को दिया अंजाम, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

Crime News: अमरोहा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक विवाहिता को उसका पति हनीमून के बहाने एक होटल में ले गया। होटल में ले जाने के बाद उसके साथ हैवानियत की गई। महिला ने पुलिस अधिकारी को बताया कि उसकी शादी कुछ दिन पहले ही हुई है। पति हनीमून के बहाने उसे होटल में ले गया और हैवानियत को अंजाम दिया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस होटलों को खंगाल रही है।

गजरौला थाना क्षेत्र के होटल में दुल्हन को हनीमून के बहाने ले जाकर घिनौनी हरकत करने की चर्चा सामने आने पर पुलिस ने सभी होटल खंगाले। पुलिस मामले की गहनता से पड़ताल कर रही है। एक दुल्हन ने पति पर हनीमून के बहाने होटल में ले जाकर उसके साथ घिनौनी हरकत करने का आरोप लगाया।

WhatsApp Group Join Now

बताया जा रहा है कि इस मामले की शिकायत गजरौला निवासी पीड़िता ने एसपी ऑफिस में की थी। शिकायत में कहा कि उसकी शादी बीते दिसंबर में की गई। मायके वालों ने हैसियत से भी अधिक दहेज दिया। शादी के बाद उसका पति हनीमून के लिए एक होटल में ले गया।

जहां पर उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। विरोध करने पर मारपीट कर उत्पीड़न किया। पीड़िता ने एसपी से कार्रवाई की मांग की। एसपी ने गजरौला पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए। 
छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
शाहबाद में स्कूल गई छात्रा का अपहरण कर दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के नाबालिग होने के कारण उसे मुरादाबाद के बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। दो आरोपी अभी फरार हैं। ढकिया चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पिता का आरोप था कि 19 दिसंबर को सुबह नौ बजे बेटी स्कूल गई थी। स्कूल की छुट्टी के बाद वह घर नहीं लौटी। जांच में पता चला कि गांव का एक युवक छात्रा का अपहरण कर ले गया है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी, उसके पिता व भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छात्रा को बरामद कर लिया था।