home page

Crime news: पति से झगड़ा हुआ तो पड़ोसी से प्यार कर बैठी युवती, फिर ब्वायफ्रेंड ने निकाल ली आंखे

 | 
 Crime news: पति से झगड़ा हुआ तो पड़ोसी से प्यार कर बैठी युवती, फिर ब्वायफ्रेंड ने निकाल ली आंखे
Crime news: यूपी के बरेली से बेहद चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां ब्वायफ्रेंड ने अपनी लिव-इन पार्टनर का बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी ने युवती की आखें भी निकाल दी। मामला पुलिस तक पहुंचा। जिसके बाद पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बरेली में 28 साल विवाहित महिला छह साल पहले पति से हुए झगड़े की वजह से परिवार से अलग रहने लगी। इस दौरान पिंकी को अपने पड़ोसी जोगेंद्र से प्यार हो गया। अब दोनों ने साथ में रहने की ठानी। इसके बाद उन्होनें बिथरी थाना क्षेत्र की रामगंगानगर कॉलोनी का सेक्टर सात में किराए पर एक कमरा लिया और लिव- इन में रहने लगे। सब कुछ ठीक चल रहा था कि तभी अचानक एक दिन क्षतविक्षत हालत में पिंकी की लाश मिलती है। 

पुलिस तक मामला पहुंता है। जिसे बाद एक चौकानें वाला खुलासा हुआ। पुलिस के मुताबिक वारदात के दिन पिंकी और जोगेंद्र पिंकी की एक दोस्त के घर गए हुए थे। वहां दोनों ने साथ शराब पी और नशे में एक दूसरे से किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। इसके बाद दोनों अपने घर वापस चले गए। मगर घर पहुंचकर दोनों ने खाना खाया और एक बार फिर शराब पी। 

WhatsApp Group Join Now

लेकिन जोगेंद्र और पिंकी के बीच फिर से गाली-गलौज हुई। पर इस बार दोनों का झगड़ा इस कदर बढ़ा कि जोगेंद्र ने गुस्से में आकर पिंकी पर चापड़ से वार कर डाला। वह चिखती रही चिल्लाती रही लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं था। आरोपी ने उसकी आंखे तक निकाल ली और वारदात को अंजाम देने के बाद पिंकी की स्कूटी लेकर फरार हो गया। इसके बाद उसकी पिंकी की दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो नजारा देखकर दंग रह गई। वहां जमीन पर पिंकी की लाश पड़ी थी। जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना पिंकी के घरवालों को दी। इसके बाद परिजनों ने बेटी के प्रेमी के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है। फिलहाल इस केस में पुलिस ने कोर्ट में जोगेंद्र को पेश कर उसे जेल भेज दिया है।