home page

डिप्टी सीएम दुष्यंत हरियाणा के राशन डिपो धारकों की मांगों पर केंद्रीय मंत्री से आज करेंगे बातचीत

उधर अभी धरना खत्म नहीं करेंगे पटवारी

 | 
उधर अभी धरना खत्म नहीं करेंगे पटवारी

mahendra india news, new delhi

HARYANA प्रदेश के हर जिले में राशन डिपोधारकों की हड़ताल बढ़ती जा रही है। वहीं मांगों को लेकर HARYANA में पटवारी एवं कानूनगो कई दिनों से अपनी मांगों को लेकर सांकेतिक धरना दे रहे हैं। पटवारी व राशन डिपोधारको को अभी तक सरकार की ओर से बातचीत के लिए नहीं बुलाया गया है। 

HARYANA के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज यानि मंगलवार को केंद्रीय खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री पीयूष गोयल से नई दिल्ली में मुलाकात कर बातचीत करेंगे। डिप्टी सीएम इसी दौरान हरियाणा को लेकर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा संभव कर सकते हैं। डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला की ओर से हरियाणा के राशन डिपोधारकों की समस्याओं व मांगों पर भी केंद्रीय मंत्री से बातचीत हो सकती है।
 

आज ये करेंगे 
आल फेयर प्राइस शाप डीलर्स फेडरेशन के प्रदेशाध्यक्ष शीशपाल गोदारा ने बताया कि मंगलवार से राशन डिपो होल्डर्स सारे राज्यों में जिला स्तरीय धरने शुरू कर देंगे। उन्होंने कहाि कि मांगों पर कोई ध्यान  नहीं दिया जा राहा है। जबकि वे 5 जनवरी को अपनी मांगों का ज्ञापन सरकार को भेज चुके हैं। मगर अभी तक किसी तरह का समाधान नहीं हुआ। 

WhatsApp Group Join Now

वहीं पटवारी एवं कानूनगो एसोसिएशन के प्रधान जयवीर चहल ने बताया कि हमारी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जबकि पटवारी एवं कानूनगो पिछले कई दिनों से सांकेतिक धरना दे रहे हैं।