home page

अयोध्या के राम मंदिर में भक्तों ने बनाया रिकॉर्ड, मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद बढ़ने लगी भीड़

दिल्ली के एसीपी के बेटे को दोस्तों ने हरियाणा की नहर में धक्का दिया, एक व्यक्ति गिरफ्तार

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 दिल्ली के एसीपी के बेटे को दोस्तों ने हरियाणा की नहर में धक्का दिया, एक व्यक्ति गिरफ्तार

mahendra india news, new delhi

अयोध्या में राम मंदिर में भक्तों की भीड़ बढ़ रही है। शुक्रवार को 3 लाख 25 हज़ार श्रद्धालुओं ने किए रामलला के दर्शन। प्राण प्रतिष्ठा के बाद पांच दिनों में साढ़े तीन करोड़ का दान चढ़ा। 

शाहदरा में आग
शाहदरा के जिस घर में आग लगी, इसमें 7 व्यक्तिमौजूद थे, जिसमें से 4 की मौत हो गई। मरने वालों में दो मांए उनके दो बच्चे थे,  जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस घटनाक्रम में 3 अन्‍य को बचा लिया गया। फायर ब्रिगेड विभाग के अनुसार यह 4 मंजिला इमरात है, घर में रखे वाइपर और रबड़ में लगी आग कब इतना बढ़ गई लोगों को अंदाजा तक नहीं लगा। 


 एसीपी के बेटे को दोस्तों ने हरियाणा की नहर में धक्का दिया, एक व्यक्ति गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस के एसीपी के बेटे को उसके दो दोस्तों ने रुपयों के विवाद को लेकर हरियाणा में एक नहर में कथित तौर पर धक्का दे दिया। उसने बताया कि 26 साल के लक्ष्य चौहान का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है. 
बताया जा रहा है कि लक्ष्य चौहान अपने दो दोस्तों विकास भारद्वाज और अभिषेक के साथ सोमवार को हरियाणा के सोनीपत में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था।

जब वह अगले दिन घर नहीं लौटा तो उसके पिता एएसपी यशपाल सिंह ने मंगलवार को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि पुलिस को जांच के दौरान कुछ गड़बड़ी का संदेह हुआ, इसके बाद शिकायत को अपहरण की प्राथमिकी में बदल दिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि मामले में शुक्रवार को हत्या की धारा जोड़ी गई और इस सिलसिले में अभिषेक को गिरफ्तार किया है।