home page

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की लैंड फॉर जॉब केस में बढ़ी मुश्किल, ईडी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया

ईडी के सामने लालू यादव की पेशी आज
 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
ईडी के सामने लालू यादव की पेशी आज

mahendra india news, new delhi

ईडी ने जमीन के बदले रेलवे में नौकरी दिए जाने के मामले में राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद को सोमवार को पेश होने के लिए समन दिया है। इसी को लेकर आज इस मामले में बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव से ईडी की टीम को पूछताछ करेगी। बता दें कि एक दिन पहले ही बिहार में नीतीश कुमार ने आरजेडी को सरकार से बाहर करके एनडीए के साथ सरकार बना ली है। इसके ठीक एक दिन बाद लालू यादव को ईडी के सामने पेश हो रहे हैं.


वहीं ईडी ने तेजस्वी को 30 जनवरी यानी मंगलवार को बुलाया गया है। अधिकारियों ने बताया कि ईडी की एक टीम समन देने के लिए बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर गई थी। ईडी ने 19 जनवरी को लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को अपने पटना कार्यालय में पूछताछ के लिए पेश होने को लेकर फिर से समन जारी किया था। 


आपको बता दें कि लैंड फॉर जॉब केस घोटाला उस वक्त का है, जब लालू यादव यूपीए की पहली सरकार में रेल मंत्री थे। 9 जनवरी को, ईडी ने रेलवे में जॉब के लिए जमीन से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में चार्जशीट दाखिल की है। जिसमें पूर्व सीएम राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारती और हेमा यादव सहित लालू प्रसाद के स्वजनों के अन्य व्यक्तियों को नामजद किया गया।