home page

जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने हजारों रुपयों की अफीम के साथ डिंग रोड क्षेत्र से एक व्यक्ति को किया काबू

 सीआईए सिरसा के सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
 सीआईए सिरसा के सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई 

mahendra indai news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में पुलिस प्रशासन ने नशे के खिलाफ कड़ी मुहिम चलाई हुई। पुलिस की यह मुहिम रंग भी ला रही है। नशा तस्करी करने वालों पर शिकांजा कसा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण के नेतृत्व में जिला भर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे  विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए SIRSA पुलिस ने गस्त व चेकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर डिंग रोड क्षेत्र से एक व्यक्ति को 300 ग्राम अफीम के साथ काबू किया है।  


CIA SIRSA प्रभारी इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान राजीव कुमार पुत्र सोहनलाल निवासी गांव करनौली हाल डिंग रोड, SIRSA के रूप में हुई है। सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के खिलाफ डिंग थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर जांच शुरू की गई है । 


उन्होंने बताया कि CIA SIRSA के सहायक उप निरीक्षक संदीप कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने गस्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर आरोपी राजीव कुमार को 300 ग्राम अफीम के साथ काबू किया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक को अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड हासिल कर रिमांड अवधि के दौरान पूछताछ कर अफीम तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी हासिल कर उनके खिलाफ भी  कानूनी कार्रवाई की जाएगी।