home page

Dr. Ashok Tanwar: गरीबों-पिछड़ों और दलितों को देश के प्रधानमंत्री मोदी ने समाज की मुख्यधारा से जोड़ा: डा. अशोक तंवर

 | 
Dr. Ashok Tanwar
mahendra india news, new delhi

 सिरसा लोकसभा क्षेत्र से BJP प्रत्याशी डा. अशोक तंवर का चुनावी प्रचार अभियान न केवल रफ्तार पकड़ रहा है बल्कि लोगों द्वारा दिए जा रहे अपार समर्थन के कारण माहौल भी एकतरफा होता दिखाई दे रहा है। सोमवार को भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरूआत कंगनपुर रोड स्थित DR. विनोद स्वामी के संयोजन में हुई जनसभा को संबोधित करके की। 


 अहम बात ये थी कि जहां जहां डा. अशोक तंवर अपने चुनावी प्रचार अभियान में पहुंचे वहां सभी ग्रामीणों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और भाजपा के समर्थन में नारे लगाते हुए जयश्रीराम के जयघोष भी किया। डा. तंवर ने सभी के प्रति आभार जताते हुए कहा कि ये चुनाव कोई साधारण चुनाव नहीं बल्कि देश की संप्रभुता, एकता, अखंडता को बरकरार रखने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने विकास के मामले में बुलंदियों को छुआ है और इसी कारण आज हमारा भारत देश विश्व में एक बड़ी पहचान के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि 25 मई को उनका एक एक वोट भाजपा के समर्थन में देने का यही अर्थ है कि वे देश को समृद्ध बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने इन 10 सालों के कार्यकाल में गरीबों, पिछड़ों व दलितों को जहां समाज की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया वहीं महिलाओं को भी सम्मानपूर्वक जिंदगी जीने के लिए राह प्रदान की। 

WhatsApp Group Join Now

देश भर में करोड़ों इज्जत घर बनाए गए ताकि महिलाओं को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो। पहले सभी जानते हैं कि गांवों में क्या स्थिति होती थी मगर अब हमारी बहन-बेटियोंं को गांव गांव में शौचालय बनने से तकलीफदेय जिंदगी से छुटकारा मिला है। उन्होंने कहा कि ये दस साल विकास की दृष्टि से बेमिसाल साबित हुए हैं और बड़ी बात ये है कि इतना सब कुछ होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे केवल ट्रेलर कह रहे हैं तो इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले ये पांच साल और बेहतरी के साल होंगे, इसलिए देश की खातिर, समाज की खातिर भाजपा का साथ दें।

तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे मोदी: बलकौर सिंह
कालांवाली के पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश में बतौर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर सत्ता की कमान संभालेंगे। विपक्षीदलों के पास न तो कोई चेहरा है और न ही उनका कोई चरित्र। इन लोगों के बारे में समूचे देश को पता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधी आबादी यानी महिलाओं को बराबरी का दर्जा देकर नारी शक्ति को बढ़ावा दिया है। जबकि इससे पूर्व की सरकारों ने इस वर्ग की उपेक्षा की है और प्रधानमंत्री मोदी ने स्वावलंबी बनाया है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा देशभर में 400 पार तो हरियाणा में सभी 10 सीटें जीतेगी। डा. अशोक तंवर भी रिकार्ड मतों से विजयी हासिल करके सिरसा में विकास के नए द्वार खोलेंगे।


विकास के मामले में हरियाणा ने बनाई नई पहचान:सिहाग
बीजेपी की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग ने कहा कि देश और प्रदेश की डबल इंजन सरकार ने विकास के मामले में हरियाणा में एक नई पहचान बनाई है। हरियाणा ने उन्नतशील के मामले में देश भर में मिसाल कायम करते हुए हर वर्ग को प्रगतिशील बनाया है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश को विकसित रखने के लिए भाजपा के समर्थन में वोट करें। उन्होंने कहा कि सभाओं में मिल रहे इस समर्थन से साफ जाहिर है कि सिरसा में डा. अशोक तंवर भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।


कालांवाली हलके के गांवों फरवाईंकलां, फरवाईं खुर्द, बुर्ज कर्मगढ़, पनिहारी, मुसाहिबवाला, नागोकी, अलीकां, झीड़ी, बप्पा, बड़ागुढ़ा, छतरियां, लकड़ांवाली, सुखचैन, झोरडऱोही, थिराज, मलड़ी, फग्गू, सुरतिया, रोड़ी, लहंगेवाला व नेजाडेलाकलां सहित अनेक गांवों में तूफानी दौरा किया। इस दौरान उनके साथ कालांवाली हलके के पूर्व विधायक बलकौर सिंह, पार्टी की जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग, रेणू शर्मा, सागर केहरवाला, सुरेंद्र दलाल, हरविंद्र सिंह, इंद्रजीत कंबोल, रामेश्वर वर्मा, कमला रानी, दशरथ पनिहारी, ओमप्रकाश, बड़ागुड़ा मंडल के अध्यक्ष हनुमान गोदारा, एससी मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष बसंत सिंह नागोकी, दर्शन सिंह, अमरीक सिंह, मानसिंह ठाकुर, जीत सिंह, दलबीर सिंह बेनीवाल व दर्शन प्रजापत सहित अनेण नेता मौजूद थे।