home page

हरियाणा में यहां पर ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन का चुनावी स मेलन आयोजित

राजकुमार सैन ब्रांच तो रामकिशन बने जिला प्रधान

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
राजकुमार सैन ब्रांच तो रामकिशन बने जिला प्रधान

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में ऑल haryana पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन रजि.-681 (संबंधित हरियाणा कर्मचारी महासंघ) ब्रांच सिरसा का त्रिवार्षिक चुनावी स मेलन हाथी पार्क स्थित यूनियन कार्यालय में आयोजित किया गया। बता दें कि इस मेलन की अध्यक्षता प्रदेश महासचिव नरेंद्र धीमान ने की। चुनावी स मेलन में सर्वस मति से बलजीत सिंह को चेयरमैन, राजकुमार सैन को प्रधान, सचिव रवि कुमार, वरिष्ठ उपप्रधान कंवरपाल, खजांची मोहनलाल, मु य संगठन कर्ता छोटूराम को चुना गया। 


इसी के साथ इस बैठक में जिला कार्यकारिणी में कुलवंत सिंह चेयरमैन, जिला प्रधान रामकिशन, जिला सचिव बलजीत सिंह, वरिष्ठ उपप्रधान वीरचंद मांडा, जिला खजांची हनुमान सिंह, मु य संगठनकर्ता प्रताप सिंह को सर्वस मति से चुना गया। 


यूनियन के प्रदेश महासचिव नरेंद्र धीमान ने कहा कि पिछले 3 सालों से लगातार धरने-प्रदर्शन करते हुए हरियाणा सरकार से कर्मचारियों की मांगों का समाधान करवाने के लिए मु य सचिव हरियाणा सरकार व वित्त्त सचिव हरियाणा और ईआईसी पब्लिक हेल्थ से समय-समय पर बातचीत हुई, लेकिन एक भी समस्या का समाधान नहीं हुआ। 


उन्होंने कहा कि कर्मचारियों की मांग हैं कि कच्चे कर्मचारियों को पक्का करना, सभी कर्मचारियों की एलटीसी का भुगतान करना, पुरानी पेंशन नीति बहाल करना, फ्री मैडिकल सुविधा पूर्ण रूप से लागू करने, पुरानी एक्सग्रेसिया नीति बिना शर्त लागू करने, चतुर्थ श्रेणी से तृतीय श्रेणी पद पर पदोन्नत होने के उपरांत एक इंक्रीमेंट दिया जाए। प्रदेश महासचिव ने बताया कि सभी ब्रांचों में चुनाव के बाद हरियाणा सरकार से आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी।