home page

गृह मंत्री अमित शाह के रथ से टकरा गया बिजली का तार, चिंगारी भी निकली, बाल-बाल बचे

राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान काफिला एक गली से गुजर रहा था

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान काफिला एक गली से गुजर रहा था

mahendra india news, new delhi

राजस्थान के नागौर में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह काफिला एक गली से गुजर रहा था। 
 गृह मंत्री अमित शाह का रथ करंट की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। नागौर के परबतसर में केंद्रीय मंत्री के रथ का उपरी हिस्सा बिजली के तार से टकरा गया। रथ यानि बस के ऊपरी हिस्से बिजली के तार के संपर्क में आने से चिंगारी निकली। इस घटना के तुरंत बाद उन्हें अन्य वाहन से रवाना किया गया। 

राजस्थान में कांग्रेस के 40 स्टार करेंगे प्रचार


इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, केंद्रीय मंत्री शाह ने राजस्थान में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में कुचामन, मकराना और नागौर के परबतसर में 3 रैलियों को संबोधित किया। 

इस दौरान कोई अप्रिय घटना तो नहीं घटी लेकिन चिंगारी के साथ तार टूटकर गिर गया, चिंगारी निकलने और तार टूटते देख रथ के पीछे की अन्य गाडय़िां तुरंत रुक गईं। इसके बाद तुरंत बिजली काट दी गई। शाह दूसरे वाहन से परबतसर चले गये। इसके बाद फिर उन्होंने रैली को संबोधित किया। वह रथ में सवार होकर बिदियाद गांव से परबतसर जा रहे थे। घटना के समय उनका काफिला एक गली से गुजर रहा था। 


मुख्यमंत्री कराएंगे जांच
केंद्रीय मंत्री अमित शाह के रथ के साथ हुए हादसे पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इस मामले की जांच कराई जाएगी. उन्होंने कहा कि घटना के बारे में डीएलबी आयुक्त से जांच कराएंगे, केंद्रीय मंत्री का रथ टकराना गंभीर बात है। वहीं, कांग्रेस नेता भंवर जितेंद्र सिंह ने इस घटना पर चुटकी लेते हुए कहा कि तार को गिरफ्तार कराना पड़ेगा।

(एजेंसी इनपुट के साथ)