home page

ऐलनाबाद हलका के सभी गांवों में लगाए जाएंगे नेत्रजांच शिविर, गांव रूपाना बिश्नोईयां में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की तरफ से नेत्र जांच शिविर आयोजित


समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने ग्रामीणों की सुनी जनसमस्या 

 | 
 समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने ग्रामीणों की सुनी जनसमस्या 

mahendra india news, new delhi

सिरसा जिले के गांव रूपाना बिश्नोईयां स्थित लाईब्रेरी भवन में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा निशुल्क नेत्र जांच  शिविर आयोजित की किया गया। इस विशेष शिविर में पंजाब से पहुंची चिकित्सकों की टीम ने 455 लोगों की आंखों की जांच की। इनको जरूरत के अनुसार दवाइयां व 266 लोगों को चश्मे वितरित किए गये। इसी के साथ 32 लोगों का आंखों के ओपरेशन के लिए चयन किया गया। जिनका अनुभवी चिकित्सकों द्वारा निशुल्क ऑपरेशन किया जाएगा।अपनी आंखों का विशेष ध्यान दें। इससे पहले गांव में  नेत्र जांच शिविर का शुभारंभ गांव के सरपंच कपिल व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम ने किया। 

ऐलनाबाद हलका के सभी गांवों में लगाए जाएंगे नेत्रजांच शिविर 
समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने कहा कि ऐलनाबाद हलका के सभी गांवों में नेत्र जांच शिविर लगाए जाएंगे। उन्होंने ग्रामीणों से आग्रह किया कि समय समय पर आंखों की तरफ विशेष ध्यान दें। हमारी आंखें अनमोल हैं और इनसे हम यह खूबसूरत दुनिया देखते हैं। इसके लिए अपनी आंखों का विशेष ध्यान दें। इस दौरान समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल ने ग्रामीणों की जन समस्या भी सुनी। 


टीम मीनू बैनीवाल के सदस्य बलराम कासनियां ने बताया कि शिविर में 455 ग्रामीणों ने अपने आंखों की जांच करवाई। तथा कप्तान टीम मीनू बैनीवाल द्वारा लोगों को आवश्यक सुविधा मुहैया करवाई करवाई गई। आंखों के मरीजों को जरूरत के अनुसार दवाइयां में चश्मे वितरित किए गए। 

WhatsApp Group Join Now


इस अवसर अवसर पर पंचायत समिति के चेयरमैन सूरजभान बूमरा, पूर्व सरपंच बंसीलाल, मास्टर दलीप सिंह, बलराम कासनियां, सुभाष बैनीवाल,  रंजीत बाना, देशबंधु बैनीवाल,  शशिपाल गौरा, सतबीर सिंह, प्रदीप कुमार, विक्रम यादव व अन्य गणमान्य व्यक्तिमौजूद रहे।