home page

सिरसा में ऐतिहासिक होने जा रही किसान मजदूर आक्रोश रैली : पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल

ऐलनाबाद हलका के हर गांव में रैली के अंदर पहुंचने का पूर्व विधायक ने दिया संदेश 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
ऐलनाबाद हलका के हर गांव में रैली के अंदर पहुंचने का पूर्व विधायक ने दिया संदेश 

mahendra india news, new delhi

पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल ने बताया कि सिरसा के हुडा ग्राऊंड में रविवार को आयोजित होने वाली किसान-मजदूर आक्रोश रैली को लेकर लोगों में भारी जोश है। इस रैली को लेकर सफल बनाने के लिए ऐलनाबाद के हर गांव से लोग आएंगे। इसके लिए सभी गांव में रैली के अंदर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने के लिए आह्वान किया गया है।


पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल ने बताया कि रैली का नाम किसान-मजदूर आक्रोश रैली इस लिए रखा गया है, क्योंकि किसान आंदोलन के दौरान 750 से अधिक किसान शहीद हुए थे और सरकार ने आंदोलन समाप्त करने के दौरान किसानों से वादा किया था कि वो इन किसानों को शहीद का दर्जा देगी, लेकिन सरकार अपने वायदे से मुकर गई।


पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल के बेट व युवा कांग्रेस नेता सुमित बैनीवाल ने बताया कि यह रैली सिरसा के इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी और लाखों लोग इस रैली के साक्षी बनेंगे। सुमित बैनीवाल ने बताया कि इस रैली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा संबोधित करेंगे। उनके नेतृत्व में होने वाली यह रैली ऐतिहासिक होगी। रैली को लेकर सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता तन-मन-धन से जुटे हुए हंै। किसान-मजदूर की इस रैली में सभी किसान-मजदूर बढ़चढक़र भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा व विधानसभा चुनावों को देखते हुए यह रैली काफी अह्म है और रैली में जुटने वाली भीड़ इस बात की साक्षी होगी कि इस बार माहौल पूरी तरह से बदल रहा है।

ऐलनाबाद हलका से पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल की होगी सिरसा रैली में सबसे अधिक भीड़

इस रैली में सबसे अधिक भीड़ जुटाने का दावा ऐलनाबाद हलका से पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल कर रहे हैं। बैनीवाल व उनके बेटे सुमित बैनीवाल पिछले दिनों से ऐलनाबाद हल्का के गांव गांव में जाकर लोगों को रैली का न्योता दे रहे हैं। वहीं उन्होंने पिछले दिनों रैली को लेकर कागदाना, नाथूसरी कलां व जमाल गांव में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह के सामने भीड़ जुटाकर दिखा दिया कि उनसे ज्यादा सिरसा में होने वाली रैली में कोई भी नेता नहीं कर सकता है। यानि ये कहे कि आने विधानसभा चुनाव में ऐलनाबाद हलका से पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल अपनी मजबूत नींव रख रहे हैं। पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल के बेटे सुमित बैनीवाल ने कहा कि लोगों का बहुत साथ मिल रहा है। जब भी लोगों को कहते हैं हमें साथ मिल रहा है।

तूूफान में भी पहली बार रैली देखी: दीपेंद्र सिंह हुड्डा
यहीं आपको बता दें कि पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल ने चौपटा में 16 जुलाई 2023 के अंदर रैली की थी। उस रैली के समय भारी बरसात व तेज हवाएं चल रही थी। इसके बाद भी बहुत भीड़ जुटी। जब रैली को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने संबोधित करना शुरू किया। उस समय राज्यसभ सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मैंने अपने जिंदगी में सर्दी के ठंड हो या तपती गर्मी हो, उसके अंदर रैली की है। मगर आज तक तूफान के अंदर इतनी बड़ी तूफानी रैली नहीं देखी है। राज्यसभा सांसद चौपटा अनाज मंडी मेंं पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल द्वारा आयोजित कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो रैली में संबोधित करते हुए कही। दरअसल दीपेंद्र हुडा जिस समय रैली में पहुंचे। चौपटा के अंदर भंयकर तेज हवाओं के साथ बारिश हो रही थी।