home page

राहुल गांधी समेत कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर, सीएम हिमंता ने दिया था डीजीपी को जारी किए गये निर्देश

राहुल गांधी के खिलाफ भीड़ को हिंसा के लिए भड़काने के आरोप

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर 

mahendra india news, new delhi

देश की बड़ी खबरों में आ रही है। असम में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। असम राज्य के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने डीजीपी को आदेश दिया है कि राहुल गांधी के खिलाफ भीड़ को हिंसा के लिए भड़काने के आरोप में केस दर्ज किया जाए, सीएम ने अपने इस आदेश की जानकारी इंटरनेट मीडिया पर शेयर की जिस पर डीजीपी ने भी जवाब देते हुए जरूरी कार्रवाई करने की बात कही गर्द ीै। आपको बता दें कि इसके बाद राहुल गांधी समेत कांग्रेस पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई। 

 कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर 
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सर्मा ने राहुल गांधी पर भीड़ को हिंसा के लिए भड़काने का आरोप लगाते हुए डीजीपी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए गये। भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल कांग्रेस नेता राहुल गांधी, जितेंद्र सिंह, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश, श्रीनिवास बीवी, कन्हैय्या कुमार इसी के साथ साथ गौरव गोगोई, देबोब्रत सैकिया, भूपेन बोरा, जाकिर हुसैन सिकदर, रमेन कुमार सरमा के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। 

योगी सरकार का बजट 5 फरवरी को
उत्तर प्रदेश सरकार इस बार 5 फरवरी को वर्ष 2024-25 का बजट सदन में पेश किया जाएगा। इस बजट में संभावना है कि बजट का आकार करीबन 7.50 लाख करोड़ रुपये हो सकता है। आपको बता दें कि विधानमंडल का बजट सत्र 2 फरवरी से शुरू होगा, इसी को लेकर विधानसभा व विधान परिषद सचिवालय ने शनिवार को सत्र बुलाने के लिए अधिसूचना जारी की है।