home page

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह बोले सैलजा व सुरजेवाला लड़े लोकसभा चुनाव, चुनाव लड़ने का मेरा कोई इरादा नहीं

 | 
पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान
mahendra india news, new delhi

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। पूर्व सीएम ने बीजेपी की प्रदेश सरकार कटाक्ष करते हुए कहा कि हरियाणा में चेहरे बदलने से कुछ नहीं होगा, प्रदेश की जनता सरकार ही बदल देगी। प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म चुकी है। हुड्डा मंगलवार को डी पार्क स्थित आवास पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम मनोहर लाल को जेड प्लस सुरक्षा दी जा रही है, जबकि वे और चौटाला भी तो पूर्व सीएम हैं। रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कुमारी सैलजा व रणदीप सिंह सुरजेवाला पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, वे चाहे तो लोकसभा चुनाव लड़ें। चुनाव लड़ने का अभी मेरा कोई इरादा नहीं है। आगे विधानसभा चुनाव भी आने वाले हैं। 

WhatsApp Group Join Now


पूर्व सीएम ने कहा कि दीपेंद्र रोहतक से चुनाव लड़ेगा। जल्द पार्टी प्रदेश में लोकसभा सीटों पर प्रत्याशी घोषित करेगी।  

पूर्व सीएम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तार पर कहा कि अदालत में ईडी को जवाब देना होगा। आखिर सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार क्यों किया गया। राजनीति से प्रेरित होकर किसी की गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए। कंपनियों से चंदे के प्रश्र पर हुड्डा ने कहा कि कार्रवाई का डरा दिखाकर चंदा लेना गलत है। इस अवसर पर विधायक भारत भूषण बतरा, पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी, पूर्व विधायक संतकुमार व अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद थे।