home page

सिरसा के टाउन पार्क में प्रेमिका के पेट और मुंह पर चाकू से कई वार कर कर दी हत्या, आरोपी पुलिस शिकंजे में

आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका के मोबाइल को भी हैक करवाया था 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका के मोबाइल को भी हैक करवाया था 

mahendra india news, new delhi

हरियाणा के सिरसा में एक महिला की शहर की बीचोबीच स्थित टाउन पार्क में हत् या कर दी गई। घटना शनिवार देर शाम की है। जहां पर एक युवक ने अपनी प्रेमिका की पेट व मुंह पर चाकू मारकर मर्डर कर दिया गया।  आरोपित प्रेमी ने एंबुलेंस बुलाकर प्रेमिका को सामान्य अस्पताल भी पहुंचाया, लेकिन इस दौरान तक मौत हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपित को घटना स्थल से गिरफ्तार कर लिया।


दोनों के बीच कहासुनी
बताया जा रहा है कि प्रारंभिक पूछताछ में केस प्रेम-प्रसंग में शक को लेकर हुई कहासुनी का बताया जा रहा है। जगदेव सिंह चौक के पास स्थित इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी रहने वाली 30 साल की सुमन का चार सालों से सन्नी नामक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

बताया जा रहा है कि सुमन के पहले पति सुरेश की मौत हो चुकी है, जिससे उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपित सन्नी एक कॉस्मेटिक की दुकान पर कार्यरत था। आरोपित युवक ने बताया कि उसे सुमन का किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का शक था। इसी को लेकर उसने सुमन के मोबाइल को हैक भी करवाया।

बताया जा रहा है कि आरोपित युवक सन्नी ने शनिवार शाम को उसने सुमन को टाउन पार्क में मिलने के लिए बुलाया। पार्क में ही मोबाइल जांच के दौरान उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान आरोपित ने धारदार चाकू से सुमन के पेट व मुंह पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे सुमन की बाद में मौत हो गई।