home page

हरियाणा के डिपोधारकों की मांगों का किया गोकुल सेतिया ने समर्थन, बोले गलत नीतियों से डिपोधारकों को परेशान करना बंद करे सरकार

सेतिया ने सरकार की गलत नीतियों की आलोचना की

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
सेतिया ने सरकार की गलत नीतियों की आलोचना की

mahendra india news, new delhi

 युवा नेता गोकुल सेतिया ने शुक्रवार को हरियाणा के सिरसा में चौधरी देवीलाल टाउन पार्क में डिपोधारकों की ओर से अपनी मांगों के समर्थन में दिए जा रहे धरने पर पहुंचे। सेतिया उनकी मांगों का समर्थन किया और सरकार की गलत नीतियों की आलोचना की। 

युवा नेता गोकुल सेतिया ने कहा कि एक तरफ जब 60 साल से अधिक आयु वाले पुरुष या महिला विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री व राज्यपाल बन सकते हैं तो फिर डिपोधारकों की सेवानिवृत्ति कैसी? उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से डिपोधारकों की आयु 60 वर्ष होते ही उनसे डिपो वापिस लेने के निर्णय पर सख्त एतराज जताते हुए कहा कि जब डिपोधारकों को न तो सरकार ने पक्का किया और न ही पक्के कर्मचारियों की तरह कोई सुविधा दी है तो फिर उनकी सेवानिवृत्ति किस आधार पर की जा सकती है?


 उन्होंने हरियाणा प्रदेश सरकार से इस फैसले को तुरंत वापिस लेने की मांग करते हुए कहा कि सरकार नए नए नियम लागू करके डिपोधारकों व आमजन को परेशान करना बंद करे और डिपोधारकों को ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं देना सुनिश्चित करे। उल्लेखनीय है कि पूरे देशभर में डिपोधारकों की बीती 1 जनवरी से 15 जनवरी तक हड़ताल जारी है। हड़ताल के दौरान डिपोधारकों ने सरकार से मांग की कि सभी डिपोधारकों को नई नेटवर्क की मशीनें दी जाएं, डिपोधारकों को 30 हजार रुपये मासिक मानदेय दिया जाए।